फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटVIDEO: बेन स्टोक्स का यह कैच देख आप दबा लेंगे दांतों तले अंगुलियां

VIDEO: बेन स्टोक्स का यह कैच देख आप दबा लेंगे दांतों तले अंगुलियां

जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल इतिहास के सबसे रोमांचक मुकाबलों में से एक मुकाबला देखने को मिला। इस मैच में वो सबकुछ था जिसकी तलाश एक क्रिकेट...

VIDEO: बेन स्टोक्स का यह कैच देख आप दबा लेंगे दांतों तले अंगुलियां
लाइव हिन्दुस्तान टीम।,जयपुर। Fri, 12 Apr 2019 12:37 AM
ऐप पर पढ़ें

जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल इतिहास के सबसे रोमांचक मुकाबलों में से एक मुकाबला देखने को मिला। इस मैच में वो सबकुछ था जिसकी तलाश एक क्रिकेट प्रेमी को होती है। लेकिन हम यहां सिर्फ बात करेंगे बेन स्टोक्स के हतप्रभ कर देने वाले कैच की। राजस्थान रॉयल्स के हरफनमौला बेन स्टोक्स ने मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज केदार जाधव का पॉइंट पर ऐसा कैच पकड़ा कि देखने वालों का मुंह खुला रहा गया।

छठे ओवर में बेन स्टोक्स ने लपका दर्शनीय कैच
जोफ्रा आर्चर ने चेन्नई सुपर​ किंग्स की पारी के छठे ओवर की पांचवीं गेंद शॉर्ट फेंकी, जिसपर केदार जाधव ने जबर्दस्त कट शॉट लगाया। लेकिन पॉइंट पर खड़े बेन स्टोक्स ने अपनी बाईं ओर हवा में छलांग लगाकर दोनों हाथों से केदार जाधव का हतप्रभ कर देने वाला कैच लपक लिया। इस कैच को जो भी देखेगा वह बेन स्टोक्स का मुरीद हुए बिना नहीं रह सकेगा। क्रिकेट फैंस इस कैच को आईपीएल के मौजूदा सीजन का बेस्ट कैच बता रहे हैं।

Read Also: IPL 2019: रोमांचक मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स को 4 विकेट से दी मात

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें