फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटवसीम जाफर का मजेदार ट्वीट हुआ वायरल, 'वॉर्न के नाम एक, वॉर्नर के नाम दो और अब वॉर्नेस्ट जीतेगा तीन वर्ल्ड कप'

वसीम जाफर का मजेदार ट्वीट हुआ वायरल, 'वॉर्न के नाम एक, वॉर्नर के नाम दो और अब वॉर्नेस्ट जीतेगा तीन वर्ल्ड कप'

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर अपने मजेदार मीम्स के लिए काफी चर्चा में रहते हैं। जाफर ने ऑस्ट्रेलिया के टी20 वर्ल्ड कप 2021 का खिताब जीतने के बाद एक मजेदार ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा कि...

वसीम जाफर का मजेदार ट्वीट हुआ वायरल, 'वॉर्न के नाम एक, वॉर्नर के नाम दो और अब वॉर्नेस्ट जीतेगा तीन वर्ल्ड कप'
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 15 Nov 2021 01:56 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर अपने मजेदार मीम्स के लिए काफी चर्चा में रहते हैं। जाफर ने ऑस्ट्रेलिया के टी20 वर्ल्ड कप 2021 का खिताब जीतने के बाद एक मजेदार ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा कि वॉर्न ने एक वर्ल्ड कप जीता, वार्नर ने दो वर्ल्ड कप जीते और अब इंतजार है कि कोई ऑस्ट्रेलिया जिसका नाम वॉर्नेस्ट हो, वह तीन वर्ल्ड कप खिताब जीते।

वॉर्नर ऑस्ट्रेलिया की ओर से दो वर्ल्ड कप जीतने वाले खिलाड़ी बन गए हैं। वॉर्नर को टी20 वर्ल्ड कप 2021 में शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द टूर्नामेंट चुना गया है। वॉर्नर ने सात मैचों में 48.17 की औसत और 146.70 के स्ट्राइक रेट से कुल 289 रन बनाए। उनसे ज्यादा रन इस टूर्नामेंट में महज एक बल्लेबाज के नाम दर्ज हैं और वह हैं पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम।

बाबर आजम ने छह मैचों में 60.60 की औसत और 126.25 के स्ट्राइक रेट से इस टूर्नामेंट में कुल 303 रन बनाए। वॉर्नर टी20 वर्ल्ड कप से पहले अच्छी फॉर्म में नहीं थे, लेकिन इसके बाद उन्होंने पूरे टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया और ऑस्ट्रेलिया को वर्ल्ड चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाई।

epaper