फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटवसीम जाफर ने किया पाकिस्तान को ट्रोल, रोहित शर्मा को बताया टॉस करने का मजेदार तरीका; छूट जाएगी हंसी

वसीम जाफर ने किया पाकिस्तान को ट्रोल, रोहित शर्मा को बताया टॉस करने का मजेदार तरीका; छूट जाएगी हंसी

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर ने पाकिस्तान को ट्रोल करने का काम किया है और वर्ल्ड कप 2023 फाइनल में रोहित शर्मा को टॉस करने का मजेदार तरीका बताया है, जिसे देखकर आपकी भी हंसी छूट जाएगी।

वसीम जाफर ने किया पाकिस्तान को ट्रोल, रोहित शर्मा को बताया टॉस करने का मजेदार तरीका; छूट जाएगी हंसी
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 18 Nov 2023 11:40 AM
ऐप पर पढ़ें

वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबला इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच रविवार 19 नवंबर को खेला जाएगा। भारत ने न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया ने साउथ अफ्रीका को हराकर फाइनल में प्रवेश किया है। हालांकि, वर्ल्ड कप में एक चीज पर पाकिस्तान ने जमकर बयानबाजी की है कि भारतीय कप्तान रोहित शर्मा टॉस को दूर फेंकते हैं और मैच रेफरी उनके पक्ष में फैसला दे देता है, क्योंकि विपक्षी टीम का कप्तान टॉस को देखने के लिए नहीं जाता है। इसी पर तंज कसते हुए वसीम जाफर ने एक वीडियो शेयर किया है और बताया है कि फाइनल में रोहित शर्मा को टॉस कैसे करना चाहिए।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ओपनर वसीम जाफर ने जो वीडियो शेयर किया है, उसे अगर आप देखेंगे तो आपकी हंसी नहीं रुक पाएगी, क्योंकि एक मैच में एक कप्तान टॉस को इतनी ऊपर और दूर फेंकता है कि टॉस करीब 20 मीटर दूर जाकर गिरता है। टॉस करा रहे टॉस प्रेजेंटर और मैच रेफरी और विपक्षी टीम के कप्तान भी ये देखखर हंसने लगते हैं। इस वीडियो के कैप्शन में वसीम जाफर ने लिखा है, "इंडिया वर्सेस ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 फाइनल में आशा है कि रोहित शर्मा कल टॉस के समय बेबुनियाद बयानबाजी करने वालों का मजाक उड़ाने के लिए ऐसा करें।"

बता दें पाकिस्तान के कई पूर्व क्रिकेटरों ने इस बात की दलील दी थी कि टॉस को स्पाइडर कैम से दिखाया जाना चाहिए। इसके अलावा पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटरों ने मैच रेफरी पर भी आरोप लगाए थे कि वे रोहित शर्मा के पक्ष में फैसला देते हैं। हालांकि, सच्चाई ये है कि वर्ल्ड कप 2023 में रोहित शर्मा पांच बार टॉस हारे भी हैं तो ऐसे में कैसे कोई कह सकता है कि मैच रेफरी रोहित के पक्ष में फैसला सुनाते हैं। वहीं, इस वीडियो से मजाक के तौर पर ही सही वसीफ जाफर ने पाकिस्तान के ट्रोलर्स की बोलती बंद करने का काम किया है। हालांकि, रोहित शर्मा ऐसा कुछ करेंगे नहीं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें