फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटवसीम जाफर की भविष्यवाणी, गुजरात टाइटंस के साथ ये 3 टीम पहुंचेगी प्लेऑफ में, काटा RCB का पत्ता!

वसीम जाफर की भविष्यवाणी, गुजरात टाइटंस के साथ ये 3 टीम पहुंचेगी प्लेऑफ में, काटा RCB का पत्ता!

आईपीएल 2022 लीग स्टेज के महज 10 मैच बाकी है, मगर अभी तक गुजरात टाइटंस के अलावा कोई टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाई है। 7 टीमों के बीच बचे 3 पायदानों के लिए कांटे की टक्कर जारी है।

वसीम जाफर की भविष्यवाणी, गुजरात टाइटंस के साथ ये 3 टीम पहुंचेगी प्लेऑफ में, काटा RCB का पत्ता!
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 14 May 2022 12:32 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

Wasim jaffer IPL 2022 Playoffs Prediction: आईपीएल 2022 अब अपने अंतिम पड़ाव पर है। सीजन-15 में अभी तक 60 मुकाबले खेले जा चुके हैं और प्लेऑफ के लिए सिर्फ गुजरात टाइटंस ही एकमात्र टीम क्वालीफआई कर पाई हैं। वहीं 5 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस और 4 बार की विजेता चेन्नई सुपर किंग्स टुर्नामेंट से बाहर हो चुकी है। प्लेऑफ के बचे बाकी तीन पायदानों के लिए बाकी 7 टीमों के बीच घमासान जारी है ऐसे में लीग स्टेज के आखिरी 10 मैचों में फैंस को भरपूर रोमांच देखने को मिलेगा।

IPL 2022 Updated Playoffs Scenarios: आरसीबी की हार से उलझा प्लेऑफ का समीकरण, कौन सी 3 टीमें कर पाएगी क्वालीफाई?

इस बीच भारतीय पूर्व सलामी बल्लेबाज और क्रिकेट एक्सपर्ट वसीम जाफर ने प्लेऑफ की बाकी तीन टीमों को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। वसीम जाफर का कहना है कि गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जाएंट्स के साथ राजस्थान रॉयल्स प्लेऑप के लिए क्वालीफाई करेगी, वहीं चौथे पायदान के लिए पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच जंग होगी। जाफर ने कहा है कि आरसीबी प्लेऑफ में कदम रखने से चूक जाएगी।

क्रिकट्रैकर से बात करते हुए वसीम जाफर ने कहा "अगर राजस्थान रॉयल्स यहां से दो में से दो मैच हारती है तो काफी निराशा होगी। लेकिन मुझे नहीं लगताकि ऐसा होगा। मैं देख सकता हूं कि वह क्वालीफाई करेंगे। पंजाब और दिल्ली क्वालीफाई कर सकते हैं इनमें से एक टीम चौथे स्थान पर पहुंचेगी। मुझे लगता है कि आरसीबी अपने दरवाजे खुद बंद करेगी और प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाएगी।"

संबंधित खबरें

KKR vs SRH: केकेआर के लिए 'मास्टर स्ट्रोक' साबित हो सकता है ये खिलाड़ी, क्या पैट कमिंस की जगह मिलेगा प्लेइंग XI में मौका?

बता दें, आरसीबी को शुक्रवार रात पंजाब किंग्स के हाथों 54 रनों से करारी हार का सामना करना पड़ा था। इस हार के साथ टीम को दो प्वाइंट्स का नुकसान हुआ साथ ही उनके नेट रन रेट पर भी असर पड़ा। आरसीबी को अगला मुकाबला टूर्नामेंट की सबसे मजबूत टीम गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेलना है। अगर बैंगलोर हार्दिक पांड्या की टीम को हराने में कामयाब रहती है तो पेच नेट रन रेट पर जाकर अटकेगा।

epaper