DA Image
22 नवंबर, 2020|12:17|IST

अगली स्टोरी

'लगान' के जरिए वसीम जाफर ने मांकडिंग पर मजेदार तरीके से किया आर अश्विन को ट्रोल

wasim jaffer r ashwin photo-ht

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ओपनर और घरेलू क्रिकेट में 'रनमशीन' के नाम से मशहूर रहे वसीम जाफर उन क्रिकेटरों में शामिल रहे हैं जिन्हें देश की तरफ से ज्यादा खेलना का मौका नहीं मिला। वो भले ही इंटरनेशनल क्रिकेट में कमाल ना दिखा सके हों, लेकिन डोमेस्टिक क्रिकेट में उनका करियर शानदार रहा है। उन्होंने 260 फर्स्ट क्लास क्रिकेट मैचों में 50.65 की औसत से 19410 रन बनाए और इस दौरान 57 सेंचुरी ठोकी। हाल ही में खत्म हुए आईपीएल में उन्होंने किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से बल्लेबाज कोच की जिम्मेदारी संभाली थी। इस टूर्नामेंट के साथ से ही जाफर सोशल मीडिया पर अपने मीम्स और 'वन लाइनर्स' की वजह से काफी हिट हो गए हैं। उन्होंने एक बार फिर एक मजेदार मीम शेयर कर ऑफ स्पिनर आर अश्विन को ट्रोल किया है।

शनिवार को 'ईएसपीएनक्रिकइंफो' ने सभी फैन्स से एक सवाल किया। इसमें उन्होंने पूछा कि, ''किसी खिलाड़ी या टीम का नाम लिए बगैर, कौन सा मैच आपका ऑल टाइम फेवरेट रहा है।'' इस सवाल का जवाब जाफर ने मजेदार अंदाज से दिया। इस दौरान उन्होंने बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की मशहूर फिल्म 'लगान' का एक फोटो शेयर किया जिसमें इंग्लिश बॉलर भारतीय खिलाड़ी को 'मांकडिंग' कर आउट कर देता है। इस फोटो के साथ जाफर ने आर अश्विन को भी मेंशन किया।

शोएब मलिक, मोहम्मद हफीज, वहाब रियाज और मोहम्मद आमिर की मैच फीस में हुई बढ़ोतरी, जानें इसकी वजह

बता दें कि आर अश्विन हाल ही में हुए आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेले थे। उन्होंने आरसीबी के खिलाफ मैच में ओपनर आरोन फिंच को वॉर्निंग देकर छोड़ दिया था। इसके बाद उन्होंने ट्विटर पर कहा था कि यह आखिरी वॉर्निंग है और आगे से अगर किसी ने फिर ऐसा किया तो वो बल्लेबाज को आउट करने से बिल्कुल भी नहीं चूकेंगे। अश्विन पिछले साल ही इंग्लैंड के बल्लेबाज जोस बटलर को मांकडिंग के जरिए आउट कर विवाद में पड़ गए थे। इस मैच के बाद अश्विन को कई दिग्गज खिलाड़ियों से आलोचना का सामना करना पड़ा था। 

बता दें कि यह पहला मौका नहीं है, जब वसीम जाफर इस तरह के मीम के सहारे रिएक्शन देते हुए दिखाई दिए हो। जाफर ने हाल में ही ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर ब्रैड हॉग को रोहित शर्मा के ऊपर किए गए कमेंट और किंग्स इलेवन पंजाब के एक ट्वीट का भी जवाब मीम को शेयर करके दिया था। आर अश्विन की बात करे तो वो इस समय ऑस्ट्रेलिया में हैं जहां भारतीय टीम मेजबान कंगारू टीम से तीन वनडे, तीन टी-20 और चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी।

पिता के निधन के बाद सिराज ने उठाया ऐसा कदम, गांगुली ने भी किया सलाम

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Wasim Jaffer hilariously troll Ravi Ashwin on mankading through Aamir Khan Lagaan movie