DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  WTC Final 2021: वसीम जाफर ने दिया भारतीय बल्लेबाजों को सीक्रेट मैसेज, कहा- वो करो जिसके लिए बॉलीवुड की पुलिस मशहूर है
क्रिकेट

WTC Final 2021: वसीम जाफर ने दिया भारतीय बल्लेबाजों को सीक्रेट मैसेज, कहा- वो करो जिसके लिए बॉलीवुड की पुलिस मशहूर है

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Shubham Mishra
Mon, 14 Jun 2021 03:32 PM
WTC Final 2021: वसीम जाफर ने दिया भारतीय बल्लेबाजों को सीक्रेट मैसेज, कहा- वो करो जिसके लिए बॉलीवुड की पुलिस मशहूर है

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में अब महज चार दिन का समय शेष है। भारत और न्यूजीलैंड के बीच साउथैम्पटन में खेले जाने वाले फाइनल मुकाबले पर हर किसी की निगाहें टिकी हुईं हैं। इंग्लैंड की कंडिशंस में न्यूजीलैंड की तिकड़ी ट्रेंट बोल्ट, टिम साउदी और नील वैगनर भारतीय बल्लेबाजों की जमकर परीक्षा लेने वाले हैं। ऐसे में टीम इंडिया के बल्लेबाजों को किस अप्रोच के साथ कीवी गेंदबाजों के खिलाफ खेलना चाहिए यह एक बड़ा सवाल है। इसी बीच, भारत के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने भारतीय बल्लेबाजों को डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए एक सीक्रेट मैसेज दिया है। जाफर ने कहा है कि टीम के बल्लेबाजों को वो करना चाहिए जिसके लिए बॉलीवुड की पुलिस मशहूर है। 

 

ट्विटर पर अपने पोस्ट से लगातार सुर्खियों में छाए रहने वाले वसीम जाफर ने यू्ट्यूब पर भी अपना डेब्यू कर लिया है। उन्होंने अपने पहले वीडियो में भारतीय बल्लेबाजों को डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए सीक्रेट मैसेज देते हुए कहा, 'मैं इंडिया की टीम के साथ दो दफा इंग्लैंड दौरे पर रहा था। भारतीय बल्लेबाजों को मेरा कोडेड मैसेज यह है कि वो करें जिसके लिए बॉलीवुड फिल्मों की पुलिस मशहूर है। फैन्स ने इस मैसेज को डिकोड किया। जिसके मुताबिक, जाफर चाहते हैं कि टीम इंडिया के बल्लेबाज इंग्लैंड की परिस्थितियों को देखते हुए गेंद को लेट खेलने की कोशिश करें।

श्रीलंका के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करने वाले मुशफिकुर रहीम को ICC ने चुना मई महीने का बेस्ट क्रिकेटर

यह पहला मौका नहीं है जब जाफर ने टीम इंडिया को सीक्रेट मैसेज दिया हो, इससे पहले इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई वनडे सीरीज और ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भी पूर्व भारतीय बल्लेबाज ने कोडेड मैसेज दिया था। भारत और न्यूजीलैंड के बीच 18 से 22 जून तक वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच खेला जाना है। न्यूजीलैंड की टीम ने हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली है। यह माना जा रहा है कि इस सीरीज का फायदा कीवी टीम को फाइनल में मिल सकता है। 

संबंधित खबरें