DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  चेतेश्वर पुजारा के साथ फोटो शेयर रविचंद्रन अश्विन ने पूछा सवाल, वसीम जाफर ने दिया मजेदार जवाब

क्रिकेटचेतेश्वर पुजारा के साथ फोटो शेयर रविचंद्रन अश्विन ने पूछा सवाल, वसीम जाफर ने दिया मजेदार जवाब

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Shubham Mishra
Fri, 11 Jun 2021 02:39 PM
चेतेश्वर पुजारा के साथ फोटो शेयर रविचंद्रन अश्विन ने पूछा सवाल, वसीम जाफर ने दिया मजेदार जवाब

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाले फाइनल मुकाबले पर पूरे विश्व क्रिकेट की निगाहें टिकी हुईं हैं। एजिस बाउल के पिछले आंकड़ों को देखते हुए रविचंद्रन अश्विन की भूमिका फाइनल में काफी अहम  मानी जा रही है। वहीं, बल्लेबाजी में टीम इंडिया की दीवार कहे जाने वाले पुजारा पर भी बड़ी जिम्मेदारी होगी। इसी बीच, अश्विन ने पुजारा के साथ फोटो शेयर कर फैन्स से पूछा, 'इनाम मिलेगा यह अनुमान लगाने के लिए कि पुजारा मुझे क्या बता रहे हैं।' अश्विन के सवाल पर भारत के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने मजेदार जवाब दिया है। 

 

अश्विन के ट्वीट का जवाब देते हुए जाफर ने लिखा, '2016 वर्ल्ड कप टी-20, 2019 विश्व कप सेमीफाइनल सबका बदला लेगा रे तेरा व्हाइट वॉकर, अडिग, न झुकने वाला, न टूटने वाला।' पुजारा का प्रदर्शन ऑस्ट्रेलिया दौरे पर बेहद शानदार रहा था और गाबा में मिली ऐतिहासिक जीत में अहम किरदार निभाया था। पुजारा शरीर पर कई गेंदें खाने के बावजूद भी क्रीज पर डटे रहे थे और ऋषभ पंत का भरपूर साथ निभाया था। पुजारा के पास इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेलने का भी अनुभव मौजूद है, ऐसे में टीम उनसे फाइनल में एक बड़ी पारी की उम्मीद जरूर करेगी। 

श्रीलंका दौरे के लिए कप्तान बने शिखर धवन ने जानिए कैसे किया रिऐक्ट

भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच 18 से 22 जून तक साउथैम्पटन में खेला जाएगा। भारतीय टीम इंग्लैंड पहुंच चुकी है और इस समय अपना क्वारंटाइन पीरियड पूरा कर रही है। वहीं, न्यूजीलैंड की टीम इंग्लैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज में हिस्सा ले रही है। भारत ने इंग्लैंड को घरेलू टेस्ट सीरीज में 3-1 से हराकर अपना फाइनल का टिकट कटवाया था, जबकि कीवी टीम साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज रद्द होने के बाद सीधे फाइनल में पहुंच गई थी। 

संबंधित खबरें