फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIND vs BAN: वसीम जाफर ने गिनाई भारत की 3 बड़ी गलतियां, बताया आखिरी आधे घंटे में कैसे पलटी बाजी?

IND vs BAN: वसीम जाफर ने गिनाई भारत की 3 बड़ी गलतियां, बताया आखिरी आधे घंटे में कैसे पलटी बाजी?

जाफर ने इस दौरान टीम इंडिया की तीन गलतियां बताई है और साथ ही कहा कि आखिरी आधे घंटे में टीम अंडर प्रेशर होने की वजह से हारी। मीरपूर वनडे में टीम इंडिया को 1 विकेट से हार का सामना करना पड़ा।

IND vs BAN: वसीम जाफर ने गिनाई भारत की 3 बड़ी गलतियां, बताया आखिरी आधे घंटे में कैसे पलटी बाजी?
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 05 Dec 2022 08:34 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारतीय पूर्व क्रिकेटर और मौजूदा एक्सपर्ट वसीम जाफर ने मीरपूर में बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया की हार का विश्लेषण किया है। जाफर ने इस दौरान टीम इंडिया की तीन गलतियां बताई है और साथ ही कहा कि आखिरी आधे घंटे में टीम अंडर प्रेशर होने की वजह से हारी। मीरपूर वनडे में टीम इंडिया को 1 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। 186 रनों को डिफेंड करते हुए भारत ने 136 रन पर बांग्लादेश के 9 विकेट गंवा दिए थे, मगर मेहदी हसन और मुस्ताफिजुर की अर्धशतकीय साझेदारी के दम पर मेजबानों ने भारत के मुंह से जीत छीन तीन मैच की सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई।

बांग्लादेश की हार ने छिड़का जख्मों पर नमक, साल 2022 की बुरी यादों को भुलाना चाहेंगे भारतीय फैंस

ईएसपीएनक्रिकइन्फो से बात करते हुए वसीम जाफर ने कहा कि आखिरी आधे घंटे में टीम इंडिया अंडर प्रेशर नजर आई। इस दौरान उन्होंने वो गलतियां की जिसकी उम्मीद हम उनसे नहीं करते। इस दौरान दीपक चाहर ने दो नो बॉल डाले, वहीं केएल राहुल ने 15 के निजी स्कोर पर मेहदी हसन का कैच भी टपकाया।

T10 League 2022 Final: सुरेश रैना की टीम ने जीता टी10 लीग 2022 का खिताब, निकोलस पूरन और डेविड विसे ने लूटी महफिल

जाफर ने कहा '2 नो बॉल इंडिया ने कराई, केएल राहुल से एक कैच छूटा.. ऐसा लगा कि भारत के ऊपर ज्यादा प्रेशर था। कभी-कभी हम देखते हैं कि भारत इस स्थिति में अच्छा खेलता है, मगर आज थोड़ा उलटा नजर आया। भारतीय टीम अंडर प्रेशर नजर आई। टीम ने वो गलतियां की जिसकी हम उनसे उम्मीद नहीं करते। 135 पर 9, वहां से अगर कोई आखिर विकेट के लिए 50 रन जोड़ता है तो आप काफी निराश होंगे। तारीफ तो यहां मेहदी हसन और मुस्ताफिजुर की करनी होगी कि जिस तरह से उन्होंने फाइट किया, मैच जिताया। लेकिन भारत निराश होगा कि उन्होंने जीता हुआ मैच बांग्लादेश को जीतने दिया।'

IND vs BAN: रोहित शर्मा ने खोया आपा, गुस्से में इस खिलाड़ी को दी गाली; जानें पूरा मामला

भारतीय पूर्व क्रिकेटर ने आगे कहा ' कुलदीप पहला मैच खेल रहे थे, उस मुश्किल स्थिति में भारत किसी अनुभवी गेंदबाज को ला सकता था। मीरपुर में तेज गेंदबाजों की गेंद बैट पर अच्छे से आती है और खुद कुलदीप सेन वहां अंडर प्रेशर होंगे, तो अगर वहां कोई स्पिनर होता तो रिजल्ट कुछ और हो सकता था। इसके अलावा भी हमने कई महंगी गलतियां की।'

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें