फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटवसीम अकरम ने बताया अगर विराट कोहली सामने होते तो वह कैसे लेते उनका विकेट

वसीम अकरम ने बताया अगर विराट कोहली सामने होते तो वह कैसे लेते उनका विकेट

विराट कोहली को सर्वकालिक बेस्ट बल्लेबाजों में गिना जाने लगा है, तो वहीं पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम सर्वकालिक बेस्ट गेंदबाजों में शुमार हैं। अकरम ने बताया कि वह विराट का विकेट कैसे लेते।

वसीम अकरम ने बताया अगर विराट कोहली सामने होते तो वह कैसे लेते उनका विकेट
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 23 Jun 2022 01:41 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

सोचिए जरा वसीम अकरम गेंदबाजी कर रहे हों और उनके सामने हों टीम इंडिया के विराट कोहली... पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम से जब पूछा गया कि विराट के खिलाफ अगर उन्हें गेंदबाजी का मौका मिलता तो वह क्या करते, तो उन्होंने बताया कि किस तरह से वह इस दिग्गज भारतीय क्रिकेटर को दबाव में डालते और उसका विकेट निकालते। वसीम सर्वकालिक बेस्ट तेज गेंदबाजों में गिने जाते हैं। हाल में उन्होंने शेन वॉर्न की याद में खेले गए एक चैरिटी मैच में इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल आथर्टन का विकेट निकाला था।

अफरीदी vs अफरीदीः जब शाहीन की गेंद पर शाहिद ने उड़ाया SIX- Video

'टू बी ऑनेस्ट' शो पर अकरम ने विराट को गेंदबाजी करने को लेकर कहा, 'मुझे उसके खिलाफ गेंदबाजी करने में काफी कॉन्फिडेन्स रहता अगर वह नंबर तीन या चार पर बल्लेबाजी करने के लिए आता तो। क्योंकि इसका मतलब टीम के दो विकेट गिर चुके हैं। अगर वह क्रीज पर नए होते हैं, तो मैं अटैक करता। मैं गेंद को मिडिल स्टम्प पर पिच कराता और फिर बाहर की ओर स्विंग कराता, उनके करीब। अगर यह काम नहीं करता तो मैं प्लान बी पर स्विच कर लेता।'

पूर्व कप्तान ने पाकिस्तान की टीम को बताया भारत से बेहतर, दिया ये तर्क

अकरम ने आगे कहा, 'मैं बाउंसर गेंद फेंकता और फील्डर को डीप में रखता और फिर उसको वापस भेज देता, इस तरह की चीजें करके मैं उसे आउट कर लेता।' वसीम अकरम ने पाकिस्तान की ओर से 104 टेस्ट और 356 वनडे इंटरनेशनल मैच खेले हैं। इस दौरान उन्होंने दोनों फॉर्मेट में 414 और 502 विकेट लिए हैं।

epaper