फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटवसीम अकरम ने किया पाकिस्तान टीम को बुरी तरह ट्रोल, बताया आगे का प्लान

वसीम अकरम ने किया पाकिस्तान टीम को बुरी तरह ट्रोल, बताया आगे का प्लान

पाकिस्तान के टी20 वर्ल्ड कप 2024 से बाहर होने के बाद पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम ने पूरी टीम को जमकर ट्रोल किया है, इस दौरान उन्होंने सुपर-8 में जगह बनाने वाली यूएसए की टीम को भी जमकर बधाई दी है।

वसीम अकरम  ने किया पाकिस्तान टीम को बुरी तरह ट्रोल, बताया आगे का प्लान
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 15 Jun 2024 01:06 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के टी20 वर्ल्ड कप 2024 लीग स्टेज से बाहर होने के बाद पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम ने अपनी टीम को जमकर ट्रोल किया है। शुक्रवार 14 जून को यूएसए वर्सेस आयरलैंड मैच बारिश के चलते रद्द होने के कारण मेजबान अमेरिका को सुपर-8 का टिकट मिला और पाकिस्तान टीम टूर्नामेंट से बाहर हुई। टी20 वर्ल्ड कप के इतिहास में यह तीसरा मौका है जब मैन इन ग्रीन टूर्नामेंट के पहले राउंड से बाहर हुई है। पाकिस्तान के इस निराशाजनक प्रदर्शन के बाद वसीम अकरम ने सबसे पहले यूएस की टीम को बधाई दी है और इस दौरान उन्होंने अपनी टीम को ट्रोल भी किया है।

अजय जडेजा की दरियादिली आई सामने, वर्ल्ड कप 2023 में नहीं ली थी अफगानी टीम से कोई फीस

वसीम अकरम ने अमेरिकी टीम को इस बड़े टूर्नामेंट के अगले चरण में पहुंचने के लिए बधाई दी क्योंकि यूएसए ने सुपर-8 में पहुंचने के साथ टी20 वर्ल्ड कप 2026 के लिए भी अपनी जगह पक्की कर ली है।

हमें नेपाल के सामने ऐसा करना चाहिए था...हार छूकर लौटा साउथ अफ्रीका तो एडेन मार्करम को हुआ गलती का एहसास

आईसीसी द्वारा पोस्ट की गई वीडियो में वसीम अकरम कहते नजर आ रहे हैं, "हां, बिल्कुल। और यूएसए की टीम को बधाई। जब आप खेल के वैश्वीकरण की बात करते हैं तो उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया है। यूएसए ने सुपर आठ के लिए क्वालीफाई किया है। वे वहां पहुंचने के हकदार हैं। उन्होंने राउंड मैच में पाकिस्तान को हराया था। इसलिए वे वहां पहुंच गए हैं। और पाकिस्तान के लिए प्लान ये है कि वह EK 601 से पहले दुबई जाएं और फिर पाकिस्तान। और फिर हम देखते हैं कि वहां से आगे क्या होता है।"

India vs Canada Playing XI: कनाडा के खिलाफ मुकाबले में रोहित शर्मा इन खिलाड़ियों को दे सकते हैं आराम, हो सकते हैं बड़े बदलाव

बता दें पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए यह टूर्नामेंट किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा है। टी20 वर्ल्ड कप के पहले ही मैच में यूएसए के हाथों उन्हें बड़े उलटफेर का शिकार होना पड़ा, इसके बाद टीम को भारत के हाथों दूसरी हार का सामना करना पड़ा। इन दोनों हार के बाद पाकिस्तान की टीम लगभग टूर्नामेंट से बाहर हो गई थी, मगर उनकी आखिरी उम्मीद यूएस वर्सेस आयरलैंड मैच पर टिकी थी, मगर इस मुकाबले के रद्द होने के बाद टीम पूरी तरह से टूर्नामेंट से बाहर हो गई है।