DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जानें किस वजह से मैनचेस्टर हवाई अड्डे पर वसीम अकरम का हुआ अपमान

wasim akram photo ht

पाकिस्तान के दिग्गज तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने मंगलवार को कहा मधुमेह की दवा इंसुलिन साथ में ले जाने के कारण मैनचेस्टर हवाई अड्डे पर अधिकारियों ने उनके साथ खराब व्यवहार किया और उन्हें शर्मसार करवाया गया। पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने सोशल मीडिया के जरिये अधिकारियों पर अपना भड़ास उतारी। 
         
अकरम ने ट्वीट किया, ''मैनचेस्टर हवाई अड्डे पर आज बहुत निराशा हुई। मैं दुनिया भर में अपने साथ इंसुलिन लेकर जाता हूं लेकिन कभी मुझे इसको लेकर शर्मसार नहीं करवाया गया। मैंने बहुत अपमानित महसूस किया क्योंकि मुझसे अभद्रता से सवाल किये गये और सार्वजनिक तौर मुझसे मेरी इंसुलिन को 'कोल्ड केस से बाहर निकालकर प्लास्टिक बैग में रखने के लिये कहा गया।

बेन स्टोक्स ने अपने इस फैसले से जीता पूरे न्यूजीलैंड का दिल, जानें पूरा मामला 

उन्होंने कहा, ''मुझे नहीं लगता कि मेरे साथ किसी अन्य से अलग तरह का व्यवहार किया जाना चाहिए था। मेरा मानना है कि सभी लोगों के साथ उचित तरीके से व्यवहार किया जाना चाहिए। मैं समझता हूं कि सुरक्षा के लिये उपाय करना उचित है लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि लोगों को अपमानित करना चाहिए। अकरम जब खेला करते थे तभी से मधुमेह से जूझ रहे हैं। इस 53 वर्षीय खिलाड़ी ने 104 टेस्ट और 356 वनडे में क्रमश: 414 और 502 विकेट लिये हैं।

ICC की लेटेस्ट टेस्ट रैंकिंग जारी, विराट कोहली और भारत का दबदबा बरकरार

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Wasim Akram recounts humiliating experience at Manchester Airport here is what he said about his experience