फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटKKR vs SRH: आज कोलकाता और हैदराबाद में से कौन जीतेगा पहला क्वॉलिफायर? वसीम अकरम ने कर दी भविष्यवाणी

KKR vs SRH: आज कोलकाता और हैदराबाद में से कौन जीतेगा पहला क्वॉलिफायर? वसीम अकरम ने कर दी भविष्यवाणी

Wasim Akram KKR vs SRH IPL 2024 Qualifier 1 Prediction: कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2024 क्वॉलिफायर-1 खेला जाएगा। वसीण अकरम ने विजेता को लेकर भविष्यवाणी की है।

KKR vs SRH: आज कोलकाता और हैदराबाद में से कौन जीतेगा पहला क्वॉलिफायर? वसीम अकरम ने कर दी भविष्यवाणी
Md.akram लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 21 May 2024 02:52 PM
ऐप पर पढ़ें

आज कोलकाता नाइट राइडर्स वर्सेस सनराइजर्स हैदराबाद आईपीएल 2024 का पहला क्वॉलिफायर खेला जाएगा। दोनों टीमों की अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में टक्कर होगी। मंगलवार को जो भी टीम जीतेगी, उसकी सीधे फाइनल में एंट्री होगी। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और दिग्गज तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने हाई-वोल्टेज मैच को लेकर भविष्यवाणी की है। अकरम का कहना है कि क्वॉलिफायर-1 में केकेआर का पलड़ा भारी रहेगा और फाइनल में पहुंचने की संभावना है। केकेआर ने लीग चरण का समापन टॉप पर किया। उसने 20 अंक जुटाए। एसआरएछ 17 अंकों के साथ दूसरी पायदान पर रही।

अकरम ने  स्पोर्ट्सकीड़ा से कहा, ''केकेआर की गेंदबाजी उन मेन फैक्टर्स में से एक है, जिसके चलते टीम ने अंक तालिका में टॉप पर फिनिश किया। उनके पास विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। जो टीमें विकेट लेंगी वे मैच जीतेंगी। मिचेल स्टार्क ने अकेले दम पर उन्हें गेम जिताया है वे निश्चित रूप से एक शांत, कॉन्फिडेंट और बहुत खतरनाक टीम के रूप में फाइनल में जा रहे हैं।" केकेआर के बॉलिंग अटैक ने मौजूदा सीजन में शानदार प्रदर्शन किया है। वरुण चक्रवर्ती (18 विकेट), हर्षित राणा (16 विकेट), आंद्रे रसेल (15 विकेट), सुनील नरेन (15 विकेट) और स्टार्क (12 विकेट) छाप छोड़ने में कामयाब रहे हैं।

अकरम ने कहा कि केकेआर में लगभग सभी फॉर्म में हैं लेकिन उनका यह भी मानना है कि फिलिप सॉल्ट (12 मैचों में 435) की गैर मौजूदगी का असर पड़ेगा। केकेआर के लिए तूफानी बैटिंग करने वाले सॉल्ट नेशनल ड्यूटी के कारण इंग्लैंड लौट चुके हैं। पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज ने कहा, ''लगभग सभी ने परफॉर्म किया। एक मैच में मनीष पांडे को मौका और उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया। इससे पता चलता है कि हर कोई खुश और कॉन्फिडेंट है। उनके पास एग्रेशन है लेकिन उन्होंने आक्रामकता को कंट्रोल किया है। वे अहंकारी या ओवर कॉन्फिडेंट नहीं हैं। इसमें कोई संदेह नहीं है सॉल्ट की अनुपस्थिति असर डालेगी।''