फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटPSL 2023: 'वह मेरे बेटे जैसा है', बाबर आजम के साथ मनमुटाव की अटकलों पर वसीम अकरम ने तोड़ी चुप्पी

PSL 2023: 'वह मेरे बेटे जैसा है', बाबर आजम के साथ मनमुटाव की अटकलों पर वसीम अकरम ने तोड़ी चुप्पी

Wasim Akram on Babar Azam: पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) का आगाज 13 फरवरी से होने जा रहा है। पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज गेंदबाज वसीम अकरम लीग में कराची किंग्स फ्रेंचाइजी के बॉलिंग कोच हैं।

PSL 2023: 'वह मेरे बेटे जैसा है', बाबर आजम के साथ मनमुटाव की अटकलों पर वसीम अकरम ने तोड़ी चुप्पी
Md.akram लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 28 Jan 2023 09:02 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

कुछ वक्त पहले बाबर आजम और वसीम अकरम के बीच मनमुटाव की रिपोर्ट्स सामने आई थीं। खबरों में कहा गया कि बाबर ने पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) 2023 में इसलिए टीम बदली, क्योंकि वह वसीम से नाराज थे। बाबर आगामी सीजन में पेशावर जल्मी फ्रेंचाइजी के लिए खेलेंगे। इससे पहले, वह कराची किंग्स का हिस्सा था। वसीम कराची टीम के बॉलिंग कोच हैं। वसीम ने अब अटकलों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और उन्होंने बाबर के संग मतभेद की रिपोर्ट्स के पूरी तरह खारिज कर दिया है। 

वसीम ने क्रिकेट पाकिस्तान से बातचीत में कहा, ''मैं बाबर से कभी नाराज नहीं हुआ। कुछ पत्रकार घर बैठे हैं जो ऐसी खबरें बना रहे हैं। उनका काम ट्विटर पर ही रहना है। वे खाना नहीं खाएंगे, वे चाय नहीं पिएंगे, वे 24 घंटे और सातों दिनों ट्विटर पर हैं। मैं उनसे एक बार भी नहीं मिला हूं।'' पूर्व दिग्गज गेंदबाज ने आगे कहा, ''लीग क्रिकेट में खिलाड़ियों का ट्रेड साधारण चीज है। यह मेरी टीम नहीं है। यह मालिक की टीम है। मैं बाबर से नियमित रूप से बात करता रहता हूं। वह मेरे अपने बेटे जैसा है। मैं उससे नाराज क्यों होऊंगा? मैं उसे पूरा सपोर्ट करता हूं।"

वसीम ने इसके अलावा बाबर को पाकिस्तान टीम का कप्तान बनाए रखने की हिमायत की। बता दें कि पाकिस्तान टीम ने पिछली कुछ घरेलू सीरीज में निराशाजनक प्रदर्शन किया है, जिसके बाद से बाबर को कप्तानी से हटाने की चर्चा हो रही है। वसीम ने कहा, ''हमें अपने कप्तान का समर्थन करना होगा। मैं ऐसा इसलिए कह रहा हूं क्योंकि मैं सात कप्तानों के अंडर खेला हूं। फिलहाल हमारा कप्तान अनुभवहीन है लेकिन उसे हटाने से कोई फायदा नहीं होगा। उसका सपोर्ट करेंगे तो लाभ होगा। हमें दुश्मनों की जरूरत नहीं है। हमारे अपने ही लोग काफी हैं। मैं देख रहा हूं कि कैसे लोग हर तरफ से बाबर की आलोचना कर रहे हैं। यह शर्मनाक है। मेहरबानी करें और अपना मजाक उड़वाना बंद करें। इससे मुझे वाकई दुख होता है।''

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।