Wasim Akram appreciates Shaheen Shah Afridi bowling says he is the future of Pakistan Cricket - ICC CWC 2019: वसीम अकरम ने कहा-शाहीन शाह अफरीदी भविष्य का सितारा है DA Image
13 दिसंबर, 2019|9:39|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ICC CWC 2019: वसीम अकरम ने कहा-शाहीन शाह अफरीदी भविष्य का सितारा है

पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी के विश्व कप में प्रदर्शन को देखते हुए वसीम अकरम ने इस युवा खिलाड़ी को भविष्य का स्टार करार दिया।

shaheen shah afridi jpg

पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी के विश्व कप में प्रदर्शन को देखते हुए वसीम अकरम ने इस युवा खिलाड़ी को भविष्य का स्टार करार दिया। इस युवा खिलाड़ी ने शुक्रवार को लॉर्ड्स मैदान पर बांग्लादेश के खिलाफ मिली जीत में 35 रन देकर 6 विकेट झटके। इस शानदार स्पैल से उन्होंने पाकिस्तान की ओर से विश्व कप में सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी का रिकॉर्ड बनाया। अंतिम ग्रुप मैच में जीत के बावजूद पाकिस्तानी टीम सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करने में असफल रही। नेट रन रेट कम होने के कारण न्यूजीलैंड ने उसे बाहर का रास्ता दिखाया। अंतिम चार में नहीं पहुंचने का मलाल हालांकि शाहीन और कई अन्य उभरते हुए पाकिस्तान सितारों के प्रदर्शन से थोड़ा कम हो गया।

READ ALSO: कप्तानी नहीं छोड़ना चाहते सरफराज अहमद, बोले- मैं टीम को आगे ले जा सकता हूं

'शाहीन पाकिस्तान की गेंदबाजी के लिए रोशनी का किरण है'     
पाकिस्तान की 1992 विश्व कप में चमके वसीम अकरम ने कहा कि वह शाहीन की प्रगति को देखकर खुश हैं। हालांकि इस खिलाड़ी को चौथे मैच तक अंतिम एकादश में शामिल नहीं किया गया था। इस पूर्व तेज गेंदबाज ने एएफपी से कहा,'निश्चित रूप से, शाहीन अफरीदी भविष्य का एक सितारा है और तेज गेंदबाजों की अगली पीढ़ी के लिए रोशनी का किरण है।' उन्होंने कहा, 'शाहीन बहुत मेहनती है और काफी तेजी से सीखता है इसलिए उसकी यह खासियत उसे आगे तक ले जा सकती है।' वसीम ने कहा, 'शाहीन एक विकेट लेने वाला गेंदबाज है और विश्व कप से पहले ही यह पता था इसलिए मैं थोड़ा हैरान हूं कि उसे टूर्नामेंट के शुरू से क्यूं नहीं खिलाया गया।'

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Wasim Akram appreciates Shaheen Shah Afridi bowling says he is the future of Pakistan Cricket