DA Image
30 मई, 2020|5:53|IST

अगली स्टोरी

कोविड-19: धन जुटाने की मुहिम में वसीम अकरम-डैरेन गॉफ नीलाम करेंगे अपनी यादगार चीजें

wasim akram

महान खिलाड़ियों जैक निकोलसन और माइकल फेल्प्स ने कोविड-19 महामारी के खिलाफ लड़ाई के लिए धन राशि इकट्ठा करने में मदद के लिए अपनी यादगार चीजों की नीलामी करने का फैसला किया है और इस मुहिम में क्रिकेटर वसीम अकरम और डैरेन गॉफ भी जुड़ गए हैं।

एथलीट्स रिलीफ डाट ओआरजी के अनुसार महान पाकिस्तानी तेज गेंदबाज अकरम और डैरेन गॉफ ने अपनी यादगार वस्तुओं को नीलामी के लिए देने का वादा किया है जिसे 'सेंटर फॉर डिजास्टर फिलैंथ्रोपी द्वारा कोविड-19 कोष के लिए नीलाम किया जायेगा। 

पुलिस ने खिलाया गरीबों को खाना, युवराज सिंह ने कही दिल जीत लेने वाली बात

पाकिस्तान के लिए टेस्ट और वनडे क्रिकेट में सबसे ज्यादा विकेट चटकाने वाले अकरम ने अपने हस्ताक्षर वाला बल्ला और गेंद जबकि इंग्लैंड के वनडे क्रिकेट में दूसरे सर्वाधिक विकेट चटकाने वाले गॉफ ने हस्ताक्षर वाली गेंद देने का वादा किया है। अकरम के बल्ले और गेंद से 150 डॉलर और गॉफ की गेंद से 50 डॉलर राशि जुटाई जायेगी।

इस मुहिम में निकोलस के अलावा माइक टाइसन, निक फाल्डो, रोरी मैकलॉरी, मार्टिंग हिंगिस, स्टीफन करी और फेल्प्स शामिल हैं। फेल्प्स के हस्ताक्षर वाले स्विमसूट से 1490 डॉलर जुटाने में मदद मिलेगी। उन्होंने कहा, ''इस चुनौतीपूर्ण समय में मदद के लिए मैं एक सूट कैप और गॉगल्स दान में दे रहा हूं।'' अमेरिकी राष्ट्रीय फुटबॉल लीग के पूर्व स्टार रॉब ग्रोनकोवस्की की हस्ताक्षर की गई फुटबॉल ने सबसे ज्यादा 41350 डॉलर राशि जुटेगी।

धोनी की मेकअप आर्टिस्ट ने शेयर किया जीवा का VIDEO,बोलीं-मेरी जॉब जाएगी

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Wasim Akram and Darren Gough to auction memorabilia for Covid19 fundraising