DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चैम्पियंस ट्रॉफी: वकार ने खोला राज, क्यों पाकिस्तान टीम से बाहर हुए अकमल

pak cricket

चैम्पियंस ट्रॉफी के ठीक पहले फिटनेस टेस्ट में फेल होने के कारण इंग्लैंड से पाकिस्तान भेजे गए प्रमुख बल्‍लेबाज उमर अकमल पाक के पूर्व कोच और तेज गेंदबाज वकार यूनुस के निशाने पर आ गए हैं। 

वकार यूनुस ने एक इंटरव्यू में कहा कि उमर अकमल को खुद को आइने में देखना चाहिए, और खुद से कहना चाहिए कि आगे से वह ऐसा नहीं होने देगा। वह मेहनत नहीं करना चहता है। व​​ह फिट नहीं रहना चाहता है। यह बेहद शर्मनाक है। वह​ अपना दुश्मन खुद है। 

वकार ने कहा कि उसे इस बात के लिए शर्मिंदा होना चाहिए कि कोच मिकी आॅर्थर और कोचिंग स्टाफ ने उसे खराब फिटनेस के कारण वापस पाकिस्तान भेज दिया। उसे अपने प्रशंसकों से माफी मांगनी चाहिए। 

उन्होंने कहा कि खराब फिटनेस के कारण ही उसका परफॉर्मेंस भी ठीक नहीं है। 

हालांकि वकार ने कहा कि उसे इस तरह से इंग्लैंड से पाकिस्तान वापस भेजना थोड़ा अजीब है। ऐसा नहीं होना चाहिए था। उन्होंने कहा कि इस घटना से पाकिस्तान और पाकिस्तान क्रिकेट दोनों के सम्मान को ठेस पहुंची है। कुछ तो गलत हुआ है। जब तक मामले की पूरी जानकारी न हो तब तक अकमल, चयनकर्ताओं या कोच आॅर्थर को दोष देना ठीक नहीं है।

उन्होंने कहा कि पाक बोर्ड को इस मामले की गहराई में जाना चाहिए और पता करना चाहिए कि क्या हुआ था। इस मामले को खत्म कर सुनिश्चित किया जाना चाहिए कि ऐसी घटना दोबारा न हो। 

पूर्व कोच ने कहा कि इस घटनाक्रम के लिए जो भी जिम्मेदार है उसे आगे आना चाहिए और अपनी जिम्मेदारी लेनी चाहिए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:waqar younis says umar akmal should be ashamed