DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वकार यूनुस पाकिस्तान के गेंदबाजी कोच बनने की दौड़ में हुए शामिल

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान वकार यूनुस राष्ट्रीय टीम का गेंदबाजी कोच बनने की दौड़ में शामिल हो गए हैं।

waqar younis jpg

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान वकार यूनुस राष्ट्रीय टीम का गेंदबाजी कोच बनने की दौड़ में शामिल हो गए हैं। उन्होंने गुरुवार को इस पद के लिए औपचारिक रूप से आवेदन किया। पाकिस्तानी मीडिया में प्रकाशित रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई है। जियो न्यूज ने सूत्रों के हवाले से कहा कि इस पद के लिए जितने भी आवेदन आए हैं, उनमें वकार सबसे जाना-पहचाना नाम है। वकार इससे पहले दो बार पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रह चुके हैं।

Read Also: 'हितों के टकराव' नियम पर सौरव गांगुली ने रखी अपनी राय, दिया रिकी पोंटिंग का उदाहरण

आवेदन की आखिरी तारीख 26 अगस्त है
लेकिन इस बार उन्होंने गेंदबाजी प्रशिक्षक के पद के लिए अर्जी दी है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के तत्कालीन अध्यक्ष नजम सेठी के कार्यकाल में उन्होंने मुख्य प्रशिक्षक का पद छोड़ दिया था, जिसके बाद मिकी आर्थर पाकिस्तानी टीम के मुख्य प्रशिक्षक बने थे। आर्थर को विश्व कप में टीम को अपेक्षाकृत सफलता नहीं मिलने पर पद से हटा दिया गया है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने टीम के मुख्य प्रशिक्षक और गेंदबाजी प्रशिक्षक के लिए आवेदन जमा कराने की आखिरी तारीख 26 अगस्त तय की है।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।    

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Waqar Younis applied for Pakistan Cricket Team Bowling Coach