Wahab Riaz left embarrassed after celebrating Andre Russell dismissal off a no ball in BPL watch video - VIDEO: पाकिस्तानी पेसर ने मनाया विकेट का जश्न, फिर यूं हुए शर्मिंदा DA Image
15 दिसंबर, 2019|2:01|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: पाकिस्तानी पेसर ने मनाया विकेट का जश्न, फिर यूं हुए शर्मिंदा

BPL 2019: रियाज 19वां ओवर फेंकने आए। पहली ही गेंद पर रसेल ने अजीब-सा शॉट खेला और वह कैच आउट हो गए। वहाब ऐसे में रसेल के विकेट को सेलिब्रेट करने लगे, लेकिन थोड़ी देर में पता चला कि वह नो बॉल है।

BPL 2019/ Twitter

पाकिस्तानी पेसर वहाब रियाज उस समय परेशान हो गए, जब वह बांग्लादेश प्रीमियर लीग (BPL 2019) के एक मैच में अपनी टीम की जीत को सेलिब्रेट कर रहे थे। कोमिला विक्टोरियंस ने एक रन से रोमांचक मैच जीत लिया। ढाका डायनामाइट की पारी के दौरान कोमिला विक्टोरियंस की तरफ से आंद्रे रसेल ढाका डायनामाइट के खिलाफ मैच में खेल रहे थे। 

इस मैच में वहाब रियाज विक्टोरियंस की तरफ से खेल रहे थे। 128 रनों का पीछा करते हुए डायनामाइट की टीम जीत से एक रन दूर रह गई और विक्टोरियंस ने एक रन से मैच जीत लिया। 

VIDEO: विकेट के पीछे 'धौनी' बना यह अफगान क्रिकेटर, बिना देखे उड़ाई गिल्लियां

रियाज 19वां ओवर फेंकने आए। पहली ही गेंद पर रसेल ने अजीब-सा शॉट खेला और वह कैच आउट हो गए। वहाब ऐसे में रसेल के विकेट को सेलिब्रेट करने लगे, लेकिन थोड़ी देर में पता चला कि वह नो बॉल है। 

VIDEO: जेसन रॉय ने BPL में लपका ऐसा कैच, नहीं हो रहा फैन्स को यकीन

वहाब रियाज ने इस विकेट और अपनी टीम की जीत का जश्न काफी जोश और जुनून के साथ मना लिया, लेकिन जैसे ही अंपायर ने इस नो बॉल करार दिया उनका जोश ठंडा पड़ गया।

बता दें कि पहले बल्लेबाजी करते हुए विक्टोरियंस ने 10 विकेट खोकर 127 रन बनाए थे। तमीम इकबाल ने 38 रन की पारी खेली। 128 रनों का लक्ष्य हासिल करने से डायनामाइट्स की टीम एक रन दूर रह गई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Wahab Riaz left embarrassed after celebrating Andre Russell dismissal off a no ball in BPL watch video