फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटबाबर आजम के चैलेंज का वहाब रियाज ने दिया कुछ ऐसे जवाब, देखें-video

बाबर आजम के चैलेंज का वहाब रियाज ने दिया कुछ ऐसे जवाब, देखें-video

पूरी दुनिया में फैल चुकी कोविड-19 महामारी (कोरोनावायरस संक्रमण) से कोई देश नहीं बचा है। इसकी वजह से ​अधिकतर देशों में लॉकडाउन की स्थिति है। क्रिकेट और अन्य खेलों पर भी इसका प्रभाव पड़ा है जिसकी वजह...

बाबर आजम के चैलेंज का वहाब रियाज ने दिया कुछ ऐसे जवाब, देखें-video
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 31 Mar 2020 09:20 PM
ऐप पर पढ़ें

पूरी दुनिया में फैल चुकी कोविड-19 महामारी (कोरोनावायरस संक्रमण) से कोई देश नहीं बचा है। इसकी वजह से ​अधिकतर देशों में लॉकडाउन की स्थिति है। क्रिकेट और अन्य खेलों पर भी इसका प्रभाव पड़ा है जिसकी वजह से खिलाड़ी अपने घर में बंद होने को मजबूर हैं। इस दौरान कुछ दिन पहले पाकिस्तान के स्टार क्रिेकेटर बाबर आजम ने फैन्स के साथ अपने वर्कआउट का वीडियो शेयर किया था। वीडियो के बाद उन्होंने तेज गेंदबाज वहाब रियाज को ऐसा करने का चैलेंज दिया था। तेज गेंदबाज ने अब एक वीडियो शेयर करते हुए इस चैलेंज को पूरा किया है।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के आफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से इसे शेयर किया गया है। इसमें बाबर आजम की तरह वहाब ने भी घर पर इस चैलेंज को पूरा किया और कुछ अलग अंदाज में पुशअप लगाए। इस दौरान उन्होंने कुल 10 पुशअप लगाए। चैलेंज पूरा करने के बाद वहाब ने इसके लिए साथी खिलाड़ी शोएब मलिक, मोहम्मद हफीज और शादाब खान को चैलेंज किया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

He looks sharp here, well done @wahabviki, the challenge moves on!

A post shared by Pakistan Cricket (@therealpcb) on

बता दें कि दुनियाभर में कोरोना वायरस का कहर बढ़ता जा रहा है। रोजाना हजारों की संख्या में नए मामले सामने आ रहे हैं। इटली, अमेरिका, स्पेन जैसे देशों में मृतकों की संख्या में भी बड़ी संख्या में इजाफा हो रहा है। दुनियाभर में अब तक आठ लाख से अधिक कोरोना के पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं। भारत में भी कोरोना के मामले 1200 के पार पहुंच गए हैं। पिछले 24 घंटे में देश में कोरोना के 227 नए मामले सामने आए। इस तरह कोरोना संक्रमितों की संख्या 1251 हो गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें