DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VVS लक्ष्मण ने बताया, भारत ही नहीं ये टीम भी है WC जीतने की प्रबल दावेदार

vvs laxman photo-ht

भारत और इंग्लैंड को आगामी विश्व कप(World Cup 2019) का प्रबल दावेदार बताते हुए पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण(VVS Laxman) ने बुधवार को कहा कि ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में वनडे सीरीज जीतने के बाद विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय टीम सही समय पर फॉर्म में लौट रही है। 

लक्ष्मण ने यहां सैयद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट की तैयारियों से इतर संवाददाताओं से कहा, “यह सब सही समय पर फॉर्म में लौट रहा है, जो कि काफी महत्वपूर्ण है। विश्व कप एक लंबा प्रारूप है, इसलिए अगर भारत को खिताब जीतना है तो प्रत्येक खिलाड़ी शारीरिक और मानसिक रूप से सर्वश्रेष्ठ होना चाहिए। मेरे लिए, भारत और इंग्लैंड प्रबल दावेदार के रूप में अपने अभियान की शुरुआत करेंगे।”

रूट पर अपमानजनक टिप्पणी पर फंसे गैब्रियल, ICC ने लगाया 4 मैचों का बैन  

44 साल के लक्ष्मण बंगाल टीम के बल्लेबाजी सलाहकार हैं। भारत ने वनडे में आस्ट्रेलिया को 2-1 से और न्यूजीलैंड को उनके घर में 4-1 से हराया है। पूर्व क्रिकेटर ने कहा, “मुझे लगता है कि यह शानदार है। जिस तरह से वे खेले, उसके लिए मैं पूरी टीम को बधाई देना चाहूंगा।” 

लक्ष्मण ने कहा, “जिस तरह से वे आस्ट्रेलिया सीरीज से लेकर न्यूजीलैंड सीरीज तक खेले हैं। इसमें केवल एक या दो खिलाड़ियों का नहीं है बल्कि पूरी सभी का योगदान रहा है। इसलिए गेंदबाजी और बल्लेबाजी, दोनों विभागों का योगदान देखकर बहुत अच्छा लगा।” बंगाल की टीम पिछली बार सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बनाने से चूक गई थी।

IndvsNz: कार्तिक ने किया खुलासा, क्यों आखिरी T20 में रन नहीं लिया था 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:VVS Laxman said of World Cup 2019 India And England team Start As Favourites