DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IPL 2019: वीवीएस लक्ष्मण ने की ऋषभ पंत की दिल खोलकर प्रशंसा, पढ़ें

भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की जमकर तारीफ करते हुए उन्हें भारतीय क्रिकेट का भविष्य बताया है।

vvs laxman jpg

भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की जमकर तारीफ करते हुए उन्हें भारतीय क्रिकेट का भविष्य बताया है। ऋषभ पंत ने इस आईपीएल सीजन के 16 मैचों में 162.69 की स्ट्राइक रेट से 488 रन बनाए और शिखर धवन (521 रन) के बाद दिल्ली कैपिटल्स के दूसरे सर्वश्रेष्ठ स्कोरर रहे। हालांकि, दिल्ली की टीम फाइनल में नहीं पहुंच सकी और विशाखापट्टनम में खेले गए दूसरे क्वालीफायर में चेन्नई के हाथों 4 विकेट से हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गई।

READ ALSO: IPL 2019: वीरू ने चुनी टूर्नामेंट की बेस्ट प्लेइंग XI, विराट-धौनी शामिल नहीं

वीवीएल लक्ष्मण ने ऋषभ पंत को बताया भारतीय क्रिकेट का भविष्य
वीवीएस लक्ष्मण ने अंग्रेजी अखबार 'टाइम्स ऑफ इंडिया' के लिए अपने कॉलम में लिखा, 'वह निश्चित रूप से भारतीय क्रिकेट का भविष्य है। मुझे ऋषभ पंत की बल्लेबाजी में परिपक्वता देखकर काफी खुशी हुई। हालांकि, वह टूर्नामेंट में कई मैच फिनिश नहीं कर पाने की वजह से जरूर निराश होगा।' वीवीएस लक्ष्मण ने एलिमिनेटर मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ ऋषभ पंत की 21 गेंदों में खेली गई 49 रन की पारी का जिक्र किया। गौरतलब है कि वीवीएस लक्ष्मण आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के मेंटोर हैं।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:VVS Laxman heaps praise on Rishabh Pant and terms him the future of Indian Cricket