Viv Richards stuns Virat Kohli incredible shot in 3rd ODI says happy to play something like that - VIDEO: विराट कोहली का शॉट देखकर विव रिचर्डस हुए इंप्रेस, कही दी ये बड़ी बात DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: विराट कोहली का शॉट देखकर विव रिचर्डस हुए इंप्रेस, कही दी ये बड़ी बात

कमेंटरी बॉक्स में बैठे विवियनरिचर्डस ने इस शॉट को देखकर कहा, आप विराट कोहली की बॉडी लैंग्वेज देखिए। मुझे खुशी होती अगर मैं भी उनकी तरह खेल पाता।

virat kohli  viv richards  virat kohli  twitter

India vs West Indies, 3rd ODI: भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat kohli) हालिया वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में जबरदस्त फॉर्म में दिखाई दिए। टीम इंडिया ने 2-0 से वनडे सीरीज जीती। पहला मैच बारिश की वजह से धुलने के बाद विराट कोहली ने दूसरे और तीसरे वनडे में अपना 42वां और 43वां शतक जमाया। तीसरे और आखिरी वनडे में एक पल ऐसा आया, जब उन्होंने लीजेंडरी विवियन रिचर्डस को भी हैरान में डाल दिया था। यह ऐसा पल था, जब विव भी खुद को कोहली की तारीफ करने से नहीं रोक पाए।

रनों का पीछा करते हुए 22वें ओवर में विराट कोहली ने जेसन होल्डर की 5वीं गेंद को एक्सट्रा कवर पर बाउंड्री के लिए मारा। कोहली ने खुद को रूम दिया, पिछले घुटने पर बैठे और गेंद को हिट किया। यह चौंकाने वाला शॉट था। कमेंटरी बॉक्स में बैठे विवियनरिचर्डस ने इस शॉट को देखकर कहा, आप विराट कोहली की बॉडी लैंग्वेज देखिए। मुझे खुशी होती अगर मैं भी उनकी तरह खेल पाता।

India vs West Indies Board XI: प्रैक्टिस मैच के पहले दिन पुजारा का शतक, रोहित का अर्धशतक

बता दें कि विवियन रिचर्डस को दुनिया के महानतम बल्लेबाजों में गिना जाता है। विराट कोहली की उनके मुंह से निकली प्रशंसा विराट का कद बताती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🧐⤴️.... Repost: @official_bcci #viratkohli #indvswi #coverdrive #lofted #flexibility #100% #odi #series #clinch

A post shared by Cricket Club (@cricket_club45) on

हाल ही में दोनों दिग्गज मिले और उन्होंने साथ में फोटो भी खिंचवाई। कोहली ने यह पिक्चर सोशल मीडिया पर पोस्ट की। कोहली ने रिचर्डस को 'सबसे बड़ा बॉस' बताया। बाद में वेस्टइंडीज के एक अन्य दिग्गज इयान बिशप ने लिखा कि रिचर्ड भी विराट द्वारा फोटो खींचे जाने पर सम्मानित महसूस कर रहे हैं। 

इयान बिशप ने अपनी पोस्ट में लिखा, विराट ने यह कल ट्वीट किया था, मैं विवियन से आज पूछता हूं। ऐसा लगता है कि वह विराट के ट्वीट से अनभिज्ञ थे। सर विवियन रिचर्ड ने कहा कि वह विराट द्वारा फोटो लिए जाने पर सम्मानित महसूस कर रहे हैं। यह उनकी विनम्रता ही है। 

वेस्टइंडीज से वनडे और टी20 सीरीज जीतने के बाद अब जेसन होल्डर की टीम 22 अगस्त से शुरू हो रही दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए तैयार है।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Viv Richards stuns Virat Kohli incredible shot in 3rd ODI says happy to play something like that