फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेट“भारत में फॉग चलने से इंग्लैंड को लगा बर्नोल”: सहवाग के ट्वीट से मचा तहलका, विराट और रोहित के बारे में कहा...

“भारत में फॉग चलने से इंग्लैंड को लगा बर्नोल”: सहवाग के ट्वीट से मचा तहलका, विराट और रोहित के बारे में कहा...

इंडिया वर्सेस न्यूजीलैंड मैच में भारतीय टीम की शानदार जीत के बाद वीरेंद्र सहवाग के एक ट्वीट ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। ट्विट में सहवाग ने विराट कोहली और रोहित शर्मा के बारे में भी लिखा है।

“भारत में फॉग चलने से इंग्लैंड को लगा बर्नोल”: सहवाग के ट्वीट से मचा तहलका, विराट और रोहित के बारे में कहा...
Ashutosh Kumarलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 22 Oct 2023 10:54 PM
ऐप पर पढ़ें

India vs New Zealand: आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में रविवार को इंडिया वर्सेस न्यूजीलैंड मुकाबले में भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड को 4 विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ ही भारत ने विश्व कप 2019 के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से मिली हार का बदला भी पूरा कर लिया। इस जीत में विराट कोहली ने ताबड़तोड़ 95 रन की पारी खेली। इसके अलावा, भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने भी टीम को शानदार शुरुआत देते हुए 46 रन बनाए। भारतीय टीम की शानदार जीत के बाद वीरेंद्र सहवाग ने विराट कोहली और रोहित शर्मा के बारे में बड़ा बयान दिया है। 

सबसे ज्यादा विराट और रोहित चल रहा है
वीरेंद्र सहवाग ने इंडिया वर्सेस न्यूजीलैंड मैच में भारतीय टीम की जीत के बाद X पर लिखा है कि, “भारत में फॉग चल रहा है, इंग्लैंड में बर्नोल। पर इन सब से ज्यादा विराट और रोहित चल रहा है।” बता दें कि सोशल मीडिया पर ‘फॉग चल रहा है’ खूब वायरल हो रहा है। दरअसल, इंडिया वर्सेस न्यूजीलैंड मुकाबले में मैदान पर बादल और धुंध आ जाने की वजह से मैच को कुछ देर रोकना पड़ा था।

विराट कोहली ने ठोके शानदार 95 रन
टॉस हार कर पहले बल्लेबाजी करने उतरी न्यूजीलैंड की टीम ने 50 ओवर में 273 रन बनाए। 274 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम को कप्तान रोहित शर्मा ने शानदार शुरुआत दिलाई। हालांकि, रोहित शर्मा के आउट होने के बाद लगातार अंतराल पर भारत के विकेट गिरते रहे। लेकिन दूसरी छोड़ पर विराट कोहली डेट रहे। विराट कोहली ने 104 गेंदों पर 8 चौके और 2 छक्के की मदद से 95 रन बनाए और टीम इंडिया को जीत की दहलीज तक पहुंचा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें