फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटडोनाल्ड ट्रंप के राष्ट्रपति चुनाव हारने के बाद, इंस्टाग्राम पर ऐसे लिए वीरेंद्र सहवाग ने मजे

डोनाल्ड ट्रंप के राष्ट्रपति चुनाव हारने के बाद, इंस्टाग्राम पर ऐसे लिए वीरेंद्र सहवाग ने मजे

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और देश-विदेश में चल रहे मसलों पर अपनी राय देने से नहीं चूकते हैं। सहवाग ने अमेरिका में...

डोनाल्ड ट्रंप के राष्ट्रपति चुनाव हारने के बाद, इंस्टाग्राम पर ऐसे लिए वीरेंद्र सहवाग ने मजे
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 08 Nov 2020 03:11 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और देश-विदेश में चल रहे मसलों पर अपनी राय देने से नहीं चूकते हैं। सहवाग ने अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव में डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trumph) के हारने पर अपने अंदाज में प्रतिक्रिया दी है। सहवाग ने अपने इंस्टाग्राम पर ट्रंप की फोटो को शेयर करते हुए उनको ट्रोल किया है। अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव के दौरान डोनाल्ड ट्रंप को जो बाइडन के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Apne waale same hi hain. #ramnathkovind ji. No Trump Tatya. Will miss Chachha ki comedy. #trump #biden #election2020

A post shared by Virender Sehwag (@virendersehwag) on

सोशल मीडिया पर अपने पोस्टों को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में रहने वाले वीरेंद्र सहवाग ने अमेरिका में जो बाइडन के नए राष्ट्रपति चुने जाने के बाद ट्रंप के लिए अपने इंस्टाग्राम पर एक मैसेज लिखा है। सहवाग ने अपने पोस्ट में लिखा, 'अपने वाले वही सेम ही हैं रामनाथ कोविंद। नो ट्रंप टाटा, चाचा की कॉमेडी को हम मिस करेंगे।' बता दें कि सहवाग सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और उन्होंने क्रिकेट के ऊपर अपना एक शो भी बना रखा है, जिसका नाम 'वीरु की बैठक' है। इस शो में सहवाग यूएई में खेले जा रहे आईपीएल के मैचों का जिक्र करते हैं और टीमों के प्रदर्शन पर बात करते हैं।

टीम इंडिया की ट्रेनिंग किट में रवींद्र जडेजा ने अजिंक्य रहाणे संग शेयर की फोटो, शिखर धवन ने जमकर लिए मजे

सहवाग ने भारत के लिए 104 टेस्ट, 251 वनडे और 19 टी20 मैच खेले, जिसमें उन्होंने 17,253 रन बनाए, इस दौरान सहवाग ने 38 शतकीय पारी भी खेली। सहवाग के नाम इंटरनेशनल क्रिकेट में कई रिकॉर्ड्स दर्ज हैं, वो उन चुनिंदा बल्लेबाजों में से एक हैं, जिन्होंने वनडे क्रिकेट में दोहरा शतक लगाया है। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें