फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटसहवाग को पसंद है इस बल्लेबाज का छक्का, बताया SA में कौन करेगा दमदार प्रदर्शन

सहवाग को पसंद है इस बल्लेबाज का छक्का, बताया SA में कौन करेगा दमदार प्रदर्शन

इसके अलावा शिखर धवन अगर 50 रन के बाद टिक जाते हैं तो उनकी बल्लेबाजी देखने का लुत्फ उठाया जा...

Ratnakarनई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तानSun, 31 Dec 2017 12:14 PM

सहवाग ने कहा, रोहित और कोहली ने करेंगे दमदार प्रदर्शन

सहवाग ने कहा, रोहित और कोहली ने करेंगे दमदार प्रदर्शन1 / 2

टीम इंडिया 5 जनवरी से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज का पहला टेस्ट मैच खेलेगी। इसके लिए विराट कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम पूरी तरह से तैयार हो गयी है। टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग ने कहा है कि विराट कोहली और रोहित शर्मा दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन करेंगे। इसके अलावा शिखर धवन अगर 50 रन के बाद टिक जाते हैं तो उनकी बल्लेबाजी देखने का लुत्फ उठाया जा सकता हैं।  

SAvIND: डीविलियर्स के बारे में कोहली ने कही भावुक कर देने वाली बात

सहवाग ने सोशल मीडिया पर लाइव वीडियो में भारत के दक्षिण अफ्रीका दौरे का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा अफ्रीकी गेंदबाजों की सबसे ज्यादा धुलाई करेंगे। इसके अलावा अगर शिखर धवन 50 रन के बाद टिक जाते हैं तब वो वनडे या टी-20 मैच की तरह बल्लेबाजी करना शुरू कर देंगे। 

अगली स्लाइड में पढ़ें : सहवाग को टीम इंडिया के इस खिलाड़ी का बैटिंग स्टाइल है बेहद पसंद

रोहित के छक्के पसंद करते हैं सहवाग

रोहित के छक्के पसंद करते हैं सहवाग2 / 2

सहवाग ने दक्षिण अफ्रीका की पिचों का जिक्र करते हुए कहा कि वहां कि पिच पर गेंद बहुत तेज आती है। वहां कि पिच पर गेंद गिरने के बाद सीधा बल्ले पर आती है। इससे बल्लेबाजी करने में मजा आता है। अफ्रीकी पिचों पर छक्के देखने को मिल सकते हैं। 

रणजी ट्रॉफी:गुरबानी भूल गए थे हैट्रिक,इनके याद दिलाने पर बनाया रिकॉर्ड

टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी रोहित शर्मा ने श्रीलंका के खिलाफ खेली गई सीरीज में खतरनाक प्रदर्शन किया था। सहवाग ने कहा कि उन्हें रोहित की बैटिंग स्टाइल बहुत पसंद है और स्पेशली उनके छक्के। सहवाग का मानना है कि रोहित और हार्दिक पांड्या दक्षिण अफ्रीका में छक्के मारते हुए दिख सकते हैं।