DA Image
4 जुलाई, 2020|10:40|IST

अगली स्टोरी

वीरेंद्र सहवाग ने वीवीएस लक्ष्मण के लिए कहा- आप सबसे अच्छे लोगों में शामिल हैं 'भ्राता'

vvs laxman and virender sehwag  twitter

टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने पूर्व क्रिकेटर और साथी खिलाड़ी रह चुके वीवीएस लक्ष्मण की जमकर तारीफ की है। सहवाग ने कहा कि इंडियन क्रिकेट में लक्ष्मण का योगदान बहुत अहम है। लक्ष्मण ने टेस्ट क्रिकेट में काफी नाम कमाया, उन्होंने टीम इंडिया के लिए कई यादगार पारियां खेली हैं और मुश्किल समय से निकालकर जीत दिलाई है।

लक्ष्मण ने ट्विटर पर सहवाग के साथ अपनी फोटो साझा करते हुए उनके आत्म-विश्वास और सकारात्मकता की सराहना की थी और कहा था कि सहवाग टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में सबसे विस्फोटक सलामी बल्लेबाजों में से एक हैं। लक्ष्मण ने कुछ दिन पहले ट्वीट किया था कि वो रोज अपने साथ खेले क्रिकेटरों के बारे में कुछ ना कुछ साझा करेंगे।

लक्ष्मण के इस ट्वीट का जवाब देते हुए सहवाग लिखा, 'आप मेरे हमेशा अच्छे दोस्त रहे हैं और आपका भारतीय क्रिकेट में बड़ा योगदान है। आप सबसे अच्छे लोगों में से एक हैं भाई।'गौरतलब है कि सहवाग और लक्ष्मण ने साथ में काफी समय बिताया है और दोनों बल्लेबाजों के बीच गहरी दोस्ती रही है।

(एजेंसी इनपुट के साथ)
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Virender Sehwag to VVS Laxman You have been a great friend and made such wonderful contribution to Indian Cricket