DA Image
हिंदी न्यूज़ › क्रिकेट › IND vs AUS: क्या जसप्रीत बुमराह की तरह कारगर होंगे टी नटराजन? सहवाग ने शेयर किए दिलचस्प आंकड़े
क्रिकेट

IND vs AUS: क्या जसप्रीत बुमराह की तरह कारगर होंगे टी नटराजन? सहवाग ने शेयर किए दिलचस्प आंकड़े

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Shubham Mishra
Sat, 05 Dec 2020 05:59 AM
IND vs AUS: क्या जसप्रीत बुमराह की तरह कारगर होंगे टी नटराजन? सहवाग ने शेयर किए दिलचस्प आंकड़े

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच कैनबरा में खेले गए पहले टी20 मैच में टीम इंडिया के गेंदबाजों ने जबर्दस्त प्रदर्शन और जीत में अहम भूमिका निभाई। टी20 क्रिकेट में भारत के लिए डेब्यू कर रहे टी नटराजन ने अपने पहले ही मैच में शानदार गेंदबाजी करते हुए तीन विकेट अपने नाम की। नटराजन ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी वनडे में अपने इंटरनेशनल क्रिकेट का आगाज करते हुए दो विकेट निकाले थे। इसी बीच, सहवाग ने आंकडों के जरिए टी नटराजन की तुलना जसप्रीत बुमराह से की है। 

 

सहवाग ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट को शेयर किया है, जिसमें टी नटराजन और जसप्रीत बुमराह दोनों मौजूद हैं। उन्होंने इसके कैप्शन में आंकडों के जरिए दोनों के बीच अंतररष्ट्रीय करियर में हुई समान चीजों को बताया है। सहवाग ने लिखा, 'इस तरह के संयोग से बहुत प्यार है- जसप्रीत बुमराह और टी नटराजन। दोनों का टीम में सिलेक्शन तब हुआ जब कोई मुख्य खिलाड़ी चोटिल हो गया था। दोनों ने अपना वनडे और टी20 का डेब्यू ऑस्ट्रेलिया में किया। बुमराह और नटराजन वनडे सीरीज के आखिरी मैच में खेले। दोनों ने जिस सीरीज में डेब्यू किया, उसमें भारत सिर्फ एक मैच जीता। दोनों ने वनडे डेब्यू में 2 विकेट हासिल की। दोनों ने टी20 डेब्यू में तीन विकेट हासिल की। अगर नटराजन बुमराह की तरह इतने असरदार होने के करीब पहुंचते हैं, जितने की बुमराह हैं तो भारत का तेज गेंदबाजी अटैक काफी घातक होगा।'

चहल को लेकर मैच रेफरी से भिड़े लैंगर, जाफर ने MEME शेयर कर किया ट्रोल

टी नटराजन ने पहले टी20 मुकाबले में अपने चार ओवर में 30 रन देकर तीन विकेट चटकाए, उन्होंने डार्सी शॉर्ट, ग्लेन मैक्सवेल जैसे टी20 फॉर्मेट के खतरनाक बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई। नटराजन ने अपने वनडे क्रिकेट के डेब्यू में भी दो विकेट झटके थे और कई मुकाबलों के बाद भारत को पावरप्ले में विकेट दिलाई थी। 

संबंधित खबरें