अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वीरेंद्र सहवाग ने 'सुपरवुमन' का वीडियो किया शेयर और लिखा, 'प्रणाम'

वीरेंद्र सहवाग ने 'सुपरवुमन' का वीडियो किया शेयर और लिखा, 'प्रणाम'

क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने एमपी की 72 साल की वृद्ध महिला सुपरवुमन का वीडियो शेयर किया है। बता दें कि वृद्ध महिला का नाम लक्ष्मी बाई है और वो जिला कलेक्टरेट के सामने टाइपराइटर पर टाइपिंग कर अपना घर चलाती हैं। दिलचस्प बात तो ये है कि उनकी टाइपिंग स्पीड बहुत ही कमाल है और उनकी स्पीड देखकर अच्छे-अच्छे लोग चौंक गए हैं।

सहवाग ने ट्विटर पर इनका वीडियो शेयर कर लिखा, मेरे लिए एक सुपरवुमन। वो एमपी के सीहोर में रहती हैं और युवा को इनसे बहुत कुछ सीखना चाहिए। न केवल स्पीड बल्कि एक सबक कि कोई भी काम छोटा नहीं होता और कुछ भी सीखने के लिए कोई उम्र नहीं देखी जाती।

 

लक्ष्मी बाई का कहना है कि बेटी के एक्सीडेंट के बाद कर्ज चुकाने के लिए उन्हें यह काम संभालना पड़ा। उन्होंने कहा कि वह भीख नहीं मांग सकती हैं। इस काम को दिलाने में उनकी मदद जिलाधिकारी राघवेंद्र सिंह और एसडीएम भवन ने की है। 

VIDEO: हार्दिक पांड्या ने दिखाई बिजली सी फुर्ती,शहजाद ताकते रह गए मुंह

VIDEO: मुरली विजय की सेंचुरी पर दिनेश कार्तिक का रिऐक्शन वायरल, लोगों ने किया 'सलाम'

लक्ष्मी बाई से जब पूछा गया कि वीरेंद्र सहवाग ने उन्हें सुपरवुमन कहा है तो आपको कैसा लग रहा है? तो उन्होंने कहा, मुझे खुशी है कि उन्होंने मेरा वीडियो शेयर किया। लक्ष्मी ने आगे ये भी कहा कि उन्हें कर्ज चुकाने के लिए और घर के लिए मदद चाहिए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:virender sehwag shared a video of 72 year old woman called superwoman