DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मजेदार होगा ऑस्ट्रेलिया का भारत दौरा, जब सहवाग करेंगे 'बेबी सिटिंग', देखें- VIDEO

Australia Tour of India 2019: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज के काफी मजेदार होने वाली है। और इस मजे में सहवाग भी कुछ तड़का लगाने की तैयारी में हैं। 

Virender Sehwag (ScreenGrab)

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 अब दहलीज पर है। क्रिकेट के इस सबसे बड़े ईवेंट में केवल तीन माह का समय बचा है। भाग लेने वाली हर टीम इस ईवेंट की तैयारियां कर रही हैं। इस बीच दो बार के विश्व कप विजेता भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज खेल रही है। इसके बाद भारत को घरेलू मैदान पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलना है। टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियन टीम का स्वागत करने के लिए तैयार हैं।

क्रिकेट फैन्स के लिए ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच मुकाबला हमेशा ही दिलचस्प होता है। दोनों टीमें पूरे जुनून से खेलती हैं। विश्व कप के मद्देनजर भारत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दो मैचों की टी-20 और पांच मैचों की वनडे की सीरीज खेलेगा। 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली इस सीरीज का मकसद दोनों टीमों के लिए विश्व कप के लिए अपनी अपनी टीमें तय करना भी होगा। पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने स्टार स्पोर्ट्स पर 24 फरवरी से इस होम सीरीज को लेकर कुछ मजेदार करने वाले हैं। इसका एक छोटा सा वीडियो टि्वटर पर भी शेयर किया गया है।

India vs Australia: भारत दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया ने किया टीम का ऐलान

इस वीडियो में वीरेंद्र सहवाग एक दूध की बोतल के साथ खेलते हुए नजर आ रहे है। वीडियो में वह कहते हैं, 'मैं भी बेबीसिटिंग करने जा रहा हूं।' सहवाग की बेबी सिटिंग का इशारा ऑस्ट्रेलिया में ऋषभ पंत और टिम पेन के बीच हुई स्लेजिंग को लेकर है। 

India vs Australia: पहले टी-20 मैच का शेड्यूल बदला, जानिए कब-कहां होंगे मैच

इस वीडियो के अंत में यह भी लिखा है- टू बी कॉन्टीन्यूड। यानि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज के काफी मजेदार होने वाली है। और इस मजे में सहवाग भी कुछ तड़का लगाने की तैयारी में हैं। 

गौरतलब है कि भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान टेस्ट सीरीज के एक मैच में ऑस्ट्रेलियन कप्तान टिम पेन और ऋषभ पंत के बीच काफी मजेदार स्लेजिंग देखने को मिली थी। मैच के दौरान जब पंत बल्लेबाजी कर रहे थे तो टिम पेन ने उन्हें कहा था कि अब धौनी टीम में वापस आ गए हैं। ऐसे में अब वह खाली हो जाएंगे तो वह उनके बच्चों की बेबी सिटिंग कर सकते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Virender Sehwag ready to babysit Australia teases visitors ahead of India series watch video