फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटवीरेंद्र सहवाग के कमेंट से बौखलाए शोएब अख्तर, कहा 'अगर वह ICC से अधिक जानते हैं, तो...'

वीरेंद्र सहवाग के कमेंट से बौखलाए शोएब अख्तर, कहा 'अगर वह ICC से अधिक जानते हैं, तो...'

वीरेंद्र सहवाग के इस समेंट पर अब शोएब अख्तर ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। पाकिस्तानी पूर्व तेज गेंदबाज का कहना है कि अगर सहवाग आईसीसी से अधिक जानते हैं, तो वह अपनी राय के हकदार हैं।

वीरेंद्र सहवाग के कमेंट से बौखलाए शोएब अख्तर, कहा 'अगर वह ICC से अधिक जानते हैं, तो...'
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 20 May 2022 10:38 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

हाल ही में भारतीय पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने एक इंटरव्यू के दौरान शोएब अख्तर के एक्शन पर सवाल उठाए थे। सहवाग ने कहा था कि अख्तर गेंदबाजी के दौरान जर्क का इस्तेमाल करते थे। सहवाग के इस समेंट पर अब शोएब अख्तर ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। अख्तर का कहना है कि अगर सहवाग आईसीसी से अधिक जानते हैं, तो वह अपनी राय के हकदार हैं।

IPL 2022: विराट कोहली का रिकॉर्ड तोड़ने के चक्कर में फॉर्म से हाथ धो बैठे जोस बटलर, रॉयल्स के लिए हीरो से बने विलेन

शोएब अख्तर ने स्पोर्ट्सकीड़ा से कहा "मैं सहवाग से इस तरह की टिप्पणी न करने का अनुरोध करूंगा। अगर सहवाग आईसीसी से अधिक जानते हैं, तो वह अपनी राय के हकदार हैं। सहवाग के लिए मेरा बयान थोड़ा अलग होगा। मुझे लगता है कि वह भारत के अब तक के सबसे महान मैच विजेताओं में से एक थे। . वह एक टीम मैन थे और भारत के लिए अब तक के सबसे महान सलामी बल्लेबाजों में से एक थे। इस समय, मैं उस अवस्था और उम्र में हूं जहां मैं अपनी राय व्यक्त करते समय सावधान रहता हूँ। मैं ऐसी कोई कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता जिससे राष्ट्रीय स्तर पर खेलने वाले किसी भी खिलाड़ी का अपमान हो।"

RR vs CSK: युजवेंद्र चहल ने की इमरान ताहिर के बड़े रिकॉर्ड की बराबरी, आईपीएल में इतिहास रचने से हैं अब एक कदम दूर

उन्होंने आगे कहा "मैंने इंटरव्यू नहीं देखा है। सहवाग करीबी दोस्त हैं लेकिन मुझे नहीं पता कि उन्होंने मजाक में कमेंट किया है या वह सीरियस थे। 

इस पाकिस्तानी पूर्व तेज गेंदबाज ने साथ ही कहा "क्रिकेटरों को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि उनके बयान भारत और पाकिस्तान के बीच सद्भाव को बिगाड़ें नहीं। अगर दोनों देशों के बीच संबंधों में सुधार की गुंजाइश है, तो मैं वो रास्ता बनना चाहूंगा। मैं सहवाग से अनुरोध करता हूं कि  सोशल मीडिया के युग में इस तरह के बयान देते समय सावधान रहें।"

बात वीरेंद्र सहवाग के बयान की करें तो उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था "शोएब को पता था कि उनकी कोहनी मुड़ती है और वह चक्का गेंद फेंकते हैं। वरना आईसीसी ने उन्हें बैन क्यों किया होता? ब्रेट ली का हाथ सीधा आता था, तो उनकी गेंद को पकड़ पाना आसान होता था, लेकिन शोएब के साथ ऐसा नहीं था आपको पता ही नहीं चलता कि कहां से उनका हाथ आ रहा है और गेंद कहां से आएगी।"

epaper