DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  India vs England: शार्दुल ठाकुर के फैन हुए वीरेंद्र सहवाग, बताया सीरीज का गेमचेंजर

क्रिकेटIndia vs England: शार्दुल ठाकुर के फैन हुए वीरेंद्र सहवाग, बताया सीरीज का गेमचेंजर

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Shubham Mishra
Mon, 29 Mar 2021 07:48 AM
India vs England: शार्दुल ठाकुर के फैन हुए वीरेंद्र सहवाग, बताया सीरीज का गेमचेंजर

इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के निर्णायक मुकाबले में पहले बल्ले और फिर गेंद से जबर्दस्त प्रदर्शन करने वाले शार्दुल ठाकुर हर तरफ से जमकर वाहवाही बटोर रहे हैं। शार्दुल ने तीसरे वनडे में 30 रनों की पारी खेलने के साथ-साथ 4 इंग्लिश बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई। इसी बीच, भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने शार्दुल की जमकर तारीफ की है और उनको गेमचेंजर बताया है। भारत ने आखिरी वनडे में इंग्लैंड को 7 रनों से हराने के साथ ही सीरीज को 2-1 से अपने नाम किया। 

 

वीरेंद्र सहवाग ने शार्दुल की तारीफ करते हुए ट्वीट कर लिखा, 'ठोकर खाकर आदमी ठाकुर बनता है। सब प्रशंसा करो लॉर्ड शार्दुल की, द गेमचेंजर।' शार्दुल ठाकुर ने इंग्लैंड के खिलाफ लिमिटेड ओवर सीरीज में लगातार अहम मौकों पर टीम को विकेट दिलाई। शार्दुल ने वनडे में 7 और टी-20 सीरीज में 8 विकेट अपने नाम किए। सिर्फ यही नहीं, शार्दुल ने आखिरी वनडे मैच में 21 गेंदों में 30 रनों की आतिशी पारी खेली, जिसके चलते भारत की टीम 300 के पार पहुंच सकी। मुंबई के इस तेज गेंदबाज ने लिमिटेड ओवर सीरीज में सर्वाधिक विकेट चटकाए। 

भारत ने जीती ODI सीरीज , विराट ने इन दो खिलाड़ियों को दिया क्रेडिट

शार्दुल ठाकुर ने आखिरी वनडे मैच में डेविड मलान, जोस बटलर और लियान लिविंगस्टोन जैसे बल्लेबाजों के विकेट चटकाए। आखिरी के ओवरों में शार्दुल ने आदिल राशिद को आउट करके सैम करन के साथ उनकी पार्टनरशिप को भी तोड़ा। ऋषभ पंत (78) और हार्दिक पांड्या (64) की बदौलत भारत की टीम पहले बैटिंग करते हुए 329 रन बनाकर ऑलआउट हुई। जिसके जवाब में सैम करन की 95 रनों की जुझारू पारी के बावजूद इंग्लैंड 9 विकेट के नुकसान पर 322 रन ही बना सकी। 
 

संबंधित खबरें