फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटविराट कोहली पर अभद्र कमेंट करने के बाद वीरेंद्र सहवाग की पुरानी फोटो हुई वायरल

विराट कोहली पर अभद्र कमेंट करने के बाद वीरेंद्र सहवाग की पुरानी फोटो हुई वायरल

एजबेस्टन में भारत और इंग्लैंड के बीच जारी पांचवे रिशेड्यूल मैच के दौरान भारतीय पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग विराट कोहली पर अभद्र टिप्पणी कर आलोचना झेल रहे हैं। उन्होंने कोहली को 'छमिया' कहा था।

विराट कोहली पर अभद्र कमेंट करने के बाद वीरेंद्र सहवाग की पुरानी फोटो हुई वायरल
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 04 Jul 2022 08:35 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

एजबेस्टन में भारत और इंग्लैंड के बीच जारी पांचवे रिशेड्यूल मैच के दौरान भारतीय पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग विराट कोहली पर अभद्र टिप्पणी कर आलोचना झेल रहे हैं। मैच के तीसरे दिन सहवाग ने विराट कोहली के डांसिंग सेलिब्रेशन पर 'छमिया' कमेंट कर दिया था। सहवाग की इस टिप्पणी पर लोग सोशल मीडिया पर जमकर उनकी आलोचना कर रहे हैं, वहीं कई फैंस ने तो उन्हें कमेंट्री से हटाने की भी मांग की। इसी बीच सहवाग की एक पूरानी तस्वीर वायरल हुई है जिसे शेयर कर फैंस खूब मजे ले रहे हैं। इस तस्वीर में सहवाग लड़की के अवतार में दिख रहे हैं और उनके साथ राहुल द्रविड़, वीवीएस लक्ष्मण और मुनाफ पटेल मौजूद हैं।

रोहित शर्मा जब एजबेस्टन टेस्ट के चौथे दिन उतरे 'बैटिंग' के लिए, नेट प्रैक्टिस का वीडियो वायरल

बता दें, सहवाग सिर्फ यहीं नहीं रुके, चौथे दिन यानि आज उन्होंने इंग्लैंड के अनुभवी तेज गेंदबाज को कमेंट्री के दौरान बुजुर्ग कहकर भी बुलाया। 39 साल के जेम्स एंडरसन ने भारत की दूसरी पारी के दौरान जडेजा का एक मुश्किल कैच टपका दिया था, जिस पर कमेंटरी के दौरान वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि कोशिश को बहुत की थी बुजुर्ग एंडरसन ने। सहवाग का यह कमेंट भी फैन्स को काफी चुभ गया। एक फैन ने तो उनके लिए काफी कठोर शब्दों का इस्तेमाल करते हुए कहा कि सहवाग को अपने मुंह से गंध उगलना बंद करना चाहिए।

बाबर आजम ने गिनाई टेस्ट क्रिकेट में PAK टीम की कमियां, कहा- ऐसे बात नहीं बनेगी

भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ पहली पारी में 416 रन बनाए, जवाब में इंग्लैंड की टीम 284 रनों पर सिमट गई। भारतीय टीम दूसरी पारी में 245 रन पर ऑलआउट हो गई। भारत ने इंग्लैंड के सामने जीत के लिए 378 रनों का टारगेट रखा है। इंग्लैंड ने चौथे दिन टी ब्रेक तक 107 रन बना लिए हैं और वह अभी भी 271 रन पीछे हैं।

epaper