फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटWTC Final 2021: आईसीसी पर फूटा वीरेंद्र सहवाग का गुस्सा, कही यह बड़ी बात

WTC Final 2021: आईसीसी पर फूटा वीरेंद्र सहवाग का गुस्सा, कही यह बड़ी बात

भारत और न्यूजीलैंड के बीच आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला साउथम्पटन में खेला जा रहा है। टेस्ट के लगातार चौथे दिन भी बारिश विलेन बनी रही और एक भी गेंद का खेल संभव नहीं हो सका। टेस्ट का...

WTC Final 2021: आईसीसी पर फूटा वीरेंद्र सहवाग का गुस्सा, कही यह बड़ी बात
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 21 Jun 2021 11:52 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत और न्यूजीलैंड के बीच आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला साउथम्पटन में खेला जा रहा है। टेस्ट के लगातार चौथे दिन भी बारिश विलेन बनी रही और एक भी गेंद का खेल संभव नहीं हो सका। टेस्ट का पहला दिन भी पूरी तरह से बारिश की भेंट चढ़ गया था। मैच के हालात को देखते हुए कई पूर्व दिग्गज खिलाड़ियों का मानना है कि यह मुकाबला अब ड्रॉ की तरफ बढ़ रहा है। इसी बीच, भारत के पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग का गुस्सा आईसीसी पर फूटा है। उन्होंने डब्ल्यूटीसी के फाइनल के लिए चुनी टाइमिंग को लेकर आईसीसी को लताड़ा। 

 

सहवाग ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'बैट्समैन को भी टाइमिंग नहीं मिली ढंग की और आईसीसी को भी।' सहवाग के अलावा भारत के पूर्व बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण भी आईसीसी के एक दिन के रिजर्व-डे के फैसले से नाखुश नजर आए। उन्होंने कहा, 'यह फैन्स के लिए बेहद दुखद है। मुझे लगता है कि आईसीसी ने ने सही रूल नहीं बनाए। आखिर में आपको एक चैंपियन मिलना चाहिए।' टेस्ट के पहले दिन भी जमकर बरसात हुई थी और खेल नहीं हो सका था, जबकि दूसरे और तीसरे दिन के खेल में भी बारिश ने खलल डाला था। 

WTC Final 2021: लगातार चौथे दिन बारिश ने डाला खेल में खलल, ICC पर भड़के भारत और न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर्स

टेस्ट का तीसरा दिन पूरी तरह से न्यूजीलैंड के नाम रहा था। कीवी गेंदबाजों के आगे भारतीय बैटिंग ऑर्डर धराशायी हो गया था और पूरी टीम 217 रनों पर ऑलआउट हो गई थी। न्यूजीलैंड की तरफ से काइल जैमिसन ने घातक बॉलिंग करते हुए 5 विकेट झटके थे। दिन का खेल खत्म होने तक कीवी टीम ने महज 2 विकेट गंवाकर 101 रन बना लिए थे। टीम की तरफ से डेवोन कॉनवे ने शानदार अर्धशतक जड़ा। भारत की तरफ से ईशांत शर्मा और रविचंद्रन अश्विन ने एक-एक विकेट झटका। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें