DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

eng vs ind: वीरेंद्र सहवाग ने लिए मजे- लॉर्ड्स में खेल सकता है पोप, तो पुजारा को मिले मौका!

Virender Sehwag

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 9 अगस्त से लंदन के लॉर्ड्स मैदान पर खेला जाना है। इस मैच के लिए इंग्लैंड टीम ने डेविड मलान की जगह ओली पोप को टीम में शामिल किया है। इस पर वीरेंद्र सहवाग ने चुटकी ली है। अपने मजेदार ट्वीट के लिए मशहूर वीरू ने लॉर्ड्स टेस्ट को लेकर कुछ ऐसा कहा है कि आप भी लोटपोट हो जाएंगे।

वीरू ने ट्वीट में लिखा, 'इंग्लैंड के लिए पोप खेल सकते हैं, क्या दूसरे टेस्ट में भारत को पुजारा को खिलाना चाहिए? आखिरकार ये लॉर्ड्स मैदान पर खेला जाना है।' आपको बता दें कि पहले टेस्ट में पुजारा नहीं खेले थे और भारतीय बल्लेबाज संघर्ष करते दिखे थे। कप्तान विराट कोहली के अलावा और कोई भी टॉप ऑर्डर का बल्लेबाज टिककर नहीं खेल सका था।

युजवेंद्र चहल भी दिखे सफेद जर्सी में, क्या टेस्ट टीम में मिलेगी जगह!

2nd टेस्ट से पहले एंडरसन के साथ हुआ 'हादसा', ब्रॉड ने शेयर किया video

इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ लॉर्ड्स टेस्ट मैच के लिए मलान की जगह 20 वर्षीय ओली पोप के रूप में अपनी टीम में नया चेहरा शामिल किया है जबकि बेन स्टोक्स अदालती कारणों से 9 अगस्त से शुरू होने वाले मैच में नहीं खेल पाएंगे। पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड की 31 रन से जीत में अहम भूमिका निभाने वाले स्टोक्स को इस सप्ताह ब्रिस्टल में अदालत में पेश होना है और इस कारण से वो दूसरे टेस्ट मैच के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। उनकी जगह ऑलराउंडर क्रिस वोक्स को टीम में लिया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:virender sehwag funny tweet on english cricketer pope and indian cricketer pujara