फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटविराट कोहली के 49वें शतक पर वीरेंद्र सहवाग ने दी शानदार अंदाज में बधाई, लिखा– रगों में 100, दिल में भारत...

विराट कोहली के 49वें शतक पर वीरेंद्र सहवाग ने दी शानदार अंदाज में बधाई, लिखा– रगों में 100, दिल में भारत...

Virat Kohli: टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने विराट कोहली को उनके रिकॉर्ड 49वें वनडे इंटरनेशनल शतक और उनके बर्थडे पर शानदार अंदाज में बधाई दी है।

विराट कोहली के 49वें शतक पर वीरेंद्र सहवाग ने दी शानदार अंदाज में बधाई, लिखा– रगों में 100, दिल में भारत...
Ashutosh Kumarलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 05 Nov 2023 08:59 PM
ऐप पर पढ़ें

Virat Kohli: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने रविवार को कोलकाता के ईडन गार्डन में साउथ अफ्रीका के खिलाफ शानदार शतक जड़ा। विराट कोहली का यह वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में 49 वां शतक था। इस शतक के साथ ही विराट कोहली ने वनडे क्रिकेट में महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड 49वें शतक की बराबरी कर ली। बता दें कि विराट कोहली ने इस मैच में 121 गेंदों में 10 चौके की मदद से 101 रन बनाए। विराट कोहली की इस शानदार पारी के बाद टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने उन्हें शानदार तरीके से बधाई दी है।

रगों में 100, दिल में भारत
वीरेंद्र सहवाग में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखा, “एक महान खिलाड़ी के सर्वाधिक वनडे शतकों के रिकॉर्ड की बराबरी करने का क्या शानदार दिन है। ऐतिहासिक ईडन गार्डन में जन्मदिन की बधाई विराट कोहली। इस शतक के लिए भी बधाई, रगों में 100, दिल में भारत।” वीरेंद्र सहवाग के इस शानदार ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर यह विश यूजर्स को खूब पसंद आ रहा है। यूजर्स अपने-अपने तरीके से इस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इससे पहले पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने भी विराट कोहली को उनके बर्थडे पर अजीबोगरीब अंदाज में विश किया था। बता दें कि वीरेंद्र सहवाग अपने शानदार तरीके से बात करने की शैली के लिए जाने जाते हैं। 

 

वर्ल्ड कप 2023 में लगाया दूसरा शतक
बता दें कि वीरेंद्र सहवाग से पहले भी कई दिग्गज क्रिकेटरों ने विराट कोहली को शानदार तरीके से जन्मदिन की बधाई और शानदार शतक के लिए शुभकामनाएं दी। दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली का यह साल 2023 में कुल पांचवां शतक है जबकि वर्ल्ड कप 2023 में विराट कोहली का यह दूसरा शतक है। इससे पहले विराट कोहली ने बांग्लादेश के खिलाफ भी शानदार शतक जड़ा था। बता दें कि विराट कोहली वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया की ओर से सबसे अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं।