फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटविराट कोहली ने दी कोच रवि शास्त्री को जन्मदिन की बधाई, कहा- केवल कुछ ही बहादुर होते हैं

विराट कोहली ने दी कोच रवि शास्त्री को जन्मदिन की बधाई, कहा- केवल कुछ ही बहादुर होते हैं

भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच रवि शास्त्री आज यानी 27 मई को अपना 58वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली से लेकर तमाम क्रिकेटरों ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी...

विराट कोहली ने दी कोच रवि शास्त्री को जन्मदिन की बधाई, कहा- केवल कुछ ही बहादुर होते हैं
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 27 May 2020 12:43 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच रवि शास्त्री आज यानी 27 मई को अपना 58वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली से लेकर तमाम क्रिकेटरों ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। विराट कोहली ने रवि शास्त्री को टि्वटर पर जन्मदिन की बधाई देते हुए उन्हें बहादुर बताया है। कोहली ने कहा कि कई लोगों को विश्वास होता है जबकि केवल कुछ ही बहादुर हैं।

रवि शास्त्री का जन्म 27 मई 1962 को मुंबई में हुआ था। रवि शास्त्री अपने मस्तमौला व्यवहार और धाकड़ बल्लेबाजी के लिए मशहूर रहे हैं। इसके अलावा वो स्पिन गेंदबाजी भी करते थे। विराट कोहली के अलावा दूसरे भारतीय क्रिकेटरों ने भी सोशल मीडिया के जरिये शास्त्री को जन्मदिन की मुबारकबाद दी हैं।

T20 वर्ल्ड कप का 2022 तक टलना तय, IPL को मिल सकती है अक्टूबर विंडो

विराट कोहली ने ट्वीट करते हुए लिखा- बहुत सारे लोग कॉन्फिडेंट होते हैं, लेकिन कुछ ही लोग बहादुर होते हैं। हैप्पी बर्थडे रवि भाई। गॉड ब्लेस।

अजिंक्य रहाणे ने रवि शास्त्री को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा- आपको ढेर सारी खुशियाँ और जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं रवि भाई। जल्द ही आपसे मुलाकात होगी। 

सुरेश रैना ने भी रवि शास्त्री को जन्मदिन की बधाई देते हुए एक ट्वीट किया है।

बता दें कि भारत के लिए रवि शास्त्री ने 80 टेस्ट मैच और 150 वनडे मैच खेले हैं। उन्होंने 80 टेस्ट में 35.79 की औसत से 3830 रन बनाए, इस दौरान उन्होंने 11 सेंचुरी, एक डबल सेंचुरी और 15 पचासे जड़े। शास्त्री ने टेस्ट में कुल 151 विकेट भी लिए हैं। 

वहीं वनडे की बात करें तो शास्त्री ने 150 वनडे मैचों में 29.05 की औसत से 3108 रन बनाए हैं, जिसमें 4 सेंचुरी और 18 पचासा शामिल हैं। वहीं वनडे में उन्होंने 129 विकेट झटके हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें