फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटमां और सासू मां के साथ PIC शेयर कर विराट कोहली ने दी मदर्स डे की बधाई

मां और सासू मां के साथ PIC शेयर कर विराट कोहली ने दी मदर्स डे की बधाई

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने सोशल मीडिया के जरिये मदर्स डे की बधाई दी है। विराट ने अपनी मां और  पत्नी अनुष्का शर्मा की मां के साथ तस्वीर शेयर मदर्स डे विश किया है। कोरोना वायरस की...

मां और सासू मां के साथ PIC शेयर कर विराट कोहली ने दी मदर्स डे की बधाई
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 10 May 2020 11:31 AM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने सोशल मीडिया के जरिये मदर्स डे की बधाई दी है। विराट ने अपनी मां और  पत्नी अनुष्का शर्मा की मां के साथ तस्वीर शेयर मदर्स डे विश किया है। कोरोना वायरस की वजह से सभी क्रिकेट टूर्नामेंट स्थगित या रद्द किए जा चुके हैं। इस महामारी को फैलने से रोकने के लिए सभी लोग लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे हैं। ऐसे में विराट कोहली भी मुंबई में अपनी पत्नी के अनुष्का के साथ हैं। 

विराट कोहली के साथ-साथ अनुष्का शर्मा ने भी विराट कोहली मां और अपनी मां की तस्वीर एक साथ शेयर कर मदर्स डे की बधाई दी है। विराट कोहली ने अपने ऑफिशियर इंस्टाग्राम से दो तस्वीरें शेयर की हैं।

IPL में एडम गिलक्रिस्ट के हाथों आउट होने से ज्यादा शर्मनाक कुछ नहीं था: हरभजन सिंह 

पहली तस्वीर विराट कोहली अपनी मां के साथ नजर आ रहे हैं। यह तस्वीर विराट कोहली की शादी की है। इसके बाद विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा की मां के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर भी अनुष्का की मम्मी के हाथ में माइक और विराट ने उन्हें हग किया हुआ है। इन दोनों तस्वीरों को शेयर करते हुए विराट कोहली ने कैप्शन लिखा है- हैप्पी मदर्स डे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy mother's day ❤️❤️

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

वहीं, अनुष्का शर्मा ने अपनी और विराट की मम्मी की एक साथ तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा है- आपके प्यार ने हमें हमेशा सही रास्ता दिखाने में मदद की है। हैप्पी मदर्स डे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Your loving spirit helped us pave our way ... ♥️ Happy mother's day 💕

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

वहीं, टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने एक वीडियो शेयर कर मदर्स डे की बधाई दी है। 

बता दें कि मां को प्यार और सम्मान देने के लिए कई देशों में अलग-अलग तारीख पर खास मदर्स डे सेलिब्रेट किया जाता है। आधुनिक दौर में मां को बेशुमार प्यार व सम्मान देने वाले इन दिन की शुरुआत अमेरिका से हुई थी। माना जाता है कि अमेरिकी एक्टिविस्ट एना जार्विस की मदर्स डे मनाए जाने का ट्रेंड शुरू करने में सबसे बड़ी भूमिका रही। 

विराट कोहली ने अनुष्का के साथ शेयर की Throwback फोटो, लिखा यह मैसेज

अमेरिकन एक्टिविस्ट एना जार्विस अपनी मां से बहुत प्यार करती थीं। उन्होंने न कभी शादी की और न कोई बच्चा था। वो हमेशा अपनी मां के साथ रहीं। वहीं, मां की मौत होने के बाद प्यार जताने के लिए उन्होंने इस दिन की शुरुआत की। फिर धीरे-धीरे कई देशों में मदर्स डे मनाया जाने लगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें