फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटविराट ने फिर जीता दिल: क्रिस गेल फाउंडेशन को दिया अपना Favourite Bat

विराट ने फिर जीता दिल: क्रिस गेल फाउंडेशन को दिया अपना Favourite Bat

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपना खास बल्ला क्रिस गेल फाउंडेशन को दान किया है। क्रिस गेल फाउंडेशन ने बुधवार को अपने ट्विटर पर बल्ले के साथ एक वीडियो पोस्ट किया है। विराट ने अपना...

विराट ने फिर जीता दिल: क्रिस गेल फाउंडेशन को दिया अपना Favourite Bat
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 18 May 2017 10:42 AM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपना खास बल्ला क्रिस गेल फाउंडेशन को दान किया है। क्रिस गेल फाउंडेशन ने बुधवार को अपने ट्विटर पर बल्ले के साथ एक वीडियो पोस्ट किया है। विराट ने अपना यह बल्ला नीलामी के लिए फांउडेशन को दिया है ताकि इसकी नीलामी की राशि से फाउंडेशन की मदद की जा सके। 

आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट ने बल्ले पर लिखा, 'यह बल्ला मेरे खास बल्लों में से एक है और मैं इसे क्रिस गेल फाउंडेशन को सौंप रहा हूं। मेरी शुभकामनाएं फाउंडेशन के साथ है।' भारतीय कप्तान ने बल्ले पर अपने हस्ताक्षर भी किए हैं।  

विराट का यह बल्ला छह जून को लंदन में नीलाम किया जाएगा। इस अवसर पर पूर्व इंग्लिश कप्तान केविन पीटरसन, भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह और अन्य क्रिकेटर भी मौजूद रहेंगे। 
          
विराट और वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस आईपीएल में बेंगलुरु के लिए खेलते हैं। लेकिन टीम इस बार 14 मैचों से में तीन मैच ही जीत पाई।

रणजी प्लेयर्स का दर्द: हरभजन ने कुंबले को लिखा भावुक खत, कहा-100 रु में...

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें