फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटडेविड वॉर्नर की भविष्यवाणी बताया कितने वर्ल्ड कप और खेल सकते हैं विराट कोहली

डेविड वॉर्नर की भविष्यवाणी बताया कितने वर्ल्ड कप और खेल सकते हैं विराट कोहली

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वॉर्नर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वर्ल्ड कप खत्म होने के बाद से चर्चा हो रही है कि क्या यह विराट कोहली का आखिरी वर्ल्ड कप था, इस पर वॉर्नर ने भविष्यवाणी की है।

डेविड वॉर्नर की भविष्यवाणी बताया कितने वर्ल्ड कप और खेल सकते हैं विराट कोहली
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 30 Nov 2023 05:06 PM
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली 35 साल के हो चुके हैं। इस साल इंडिया में खेले गए आईसीसी वर्ल्ड कप के दौरान ही विराट ने अपना 35वां जन्मदिन मनाया था। अगला वर्ल्ड कप 2027 में खेला जाएगा और तब तक विराट की उम्र 39 साल हो चुकी होगी। वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ छह विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। इस हार के बाद से ही कयास लगाए जाने लगे कि खिलाड़ी के तौर पर यह विराट का आखिरी वर्ल्ड कप भी हो सकता है। हालांकि ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ऐसा बिल्कुल नहीं मानते हैं। वॉर्नर का तो मानना है कि विराट एक नहीं बल्कि आने वाले दो वनडे वर्ल्ड कप खेल सकते हैं। 

सोशल मीडिया पर एक फैन ने लिखा कि डेविड वॉर्नर सर क्या आप 2027 वर्ल्ड कप खेलेंगे, मैं आपको उस वर्ल्ड कप में देखना चाहता हूं। इस पर डेविड वॉर्नर ने जवाब में लिखा 2031 और साथ ही हंसने वाला इमॉटिकॉन भी बनाया। इस पर एक अन्य फैन ने लिखा, कि उम्मीद करता हूं कि विराट भी 2031 वर्ल्ड कप में हिस्सा लें। इस पर वॉर्नर ने लिखा, 'ऐसा कोई कारण नहीं कि वह ऐसा नहीं कर सकता है। वह बहुत फिट है और खेल से बहुत प्यार करता है।'

WC की दिल तोड़ने वाली हार के बाद यहां छुट्टी मना रहे हैं विराट-अनुष्का

गिल या श्रेयस नहीं, रायुडू ने इसे बताया टीम इंडिया का फ्यूचर कैप्टन

2031 वर्ल्ड कप के समय विराट कोहली की उम्र 41 साल की हो चुकी होगी। डेविड वॉर्नर की बात करें तो उनकी उम्र 37 साल की है। उन्होंने हाल ही में कहा था कि वह 2027 वर्ल्ड कप में भी खेलते हुए दिखेंगे। वॉर्नर अगले वर्ल्ड कप में 41 साल के हो चुके हैं और 2031 वर्ल्ड कप के समय तो उनकी उम्र 45 साल हो चुकी होगी। वॉर्नर जनवरी 2024 में अपना आखिरी टेस्ट मैच खेल चुके हैं। उन्होंने कहा था कि वह सिडनी में पाकिस्तान के खिलाफ अपना आखिरी टेस्ट मैच खेल सकते हैं और इसके बाद वह वाइट बॉल क्रिकेट पर पूरी तरह से ध्यान देंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें