DA Image
3 जुलाई, 2020|9:22|IST

अगली स्टोरी

पूर्व पाक क्रिकेटर का भरोसा, विराट कोहली को अपना शिकार बनाएंगे नसीम शाह

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर फैसल इकबाल का मानना है कि युवा तेज गेंद नसीम शाह को भारत के कप्तान विराट कोहली के खिलाफ सफलता मिलेगी।

file image of virat kohli and naseem shah  ht   collage ap

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर फैसल इकबाल का मानना है कि युवा तेज गेंद नसीम शाह को भारत के कप्तान विराट कोहली के खिलाफ सफलता मिलेगी। कोहली को आधुनिक क्रिकेट के बेहतरीन बल्लेबाज माना जाता है। 17 वर्षीय नसीम ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि वह विराट कोहली को गेंदबाजी करने के लिए बेचैन हैं। पाकपैशन. नेट से बात करते हुए शाह ने कहा था कि वह अपने गेंदबाजी के स्तर को उठाने के लिए कोहली जैसे दिग्गजों को गेंदबाजी करना चाहते हैं। वह इंतजार कर रहे हैं कि कब मैदान पर कोहली से उनका सामना हो। 

ऐसे में फैसल इकबाल ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से एक ट्वीट करते हुए कहा कि मुझे यकीन है कि नसीम शाह भविष्य में कभी भी विराट कोहली को अपना 'बन्नी' बनाएंगे। नसीम शाह की पेस और स्विंग से विराट कोहली उनका शिकार बनेंगे। 

सुरेश रैना ने बताया, धोनी ने इस साल अलग तरीके से की थी IPL की तैयारी 

नसीम ने कहा था कि मुझे उम्मीद है कि मैं भारत के खिलाफ अच्छी गेंदबाजी कर पाऊंगा और अपने फैन्स को कभी निराश नहीं करूंगा। जहां तक विराट कोहली का सवाल है तो मैं उनका बहुत सम्मान करता हूं, लेकिन मैं उनसे डरता नहीं हूं। बेस्ट बल्लेबाज को गेंदबाजी करना हमेशा चुनौती होती है। तभी आप अपने खेल को ऊंचा उठा सकते हैं। जब भी मुझे मौका मिलता है मैं विराट के खिलाफ गेंदबाजी करना चाहूंगा। 

नसीम के इस बयान को रिट्वीट करते हुए इकबाल ने अपने ऑफिशियल टि्वटर से एक ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, ''महान बल्लेबाज कोहली के पूरे सम्मान के साथ... मुझे विश्वास है हमारे नए गेंदबाजी स्टार नसीम शाह अपनी पेस और स्विंग से विराट कोहली को आउट करेंगे।  मैं भविष्य की इस जंग का इंतजार कर रहा हूं।''

विराट कोहली के आंकड़े बताते हैं कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में उनका क्या महत्व है। वहीं, नसीम शाह ने भी पिछले साल फैन्स का ध्यान खींचा था। फरवरी 2020 में पाकिस्तान के इस किशोर क्रिकेटर ने बांग्लादेश के खिलाफ हैट्रिक लेकर विश्व रिकॉर्ड बनाया था। रावलपिंडी के शाह ने 16 साल 359 दिन की उम्र में टेस्ट क्रिकेट में हैट्रिक ली थी। 

पूर्व कंगारू बल्लेबाज डीन जोंस ने बताया, क्यों ऑस्ट्रेलिया में इस साल वर्ल्ड कप नहीं होगा

ऐसे में सभी को उम्मीद है कि जब भी भारत-पाकिस्तान के बीच कोई मैच होगा तो कोहली और शाह के बीच टक्कर देखने को मिलेगी। शाह ने यह भी कहा था कि वह भारत के खिलाफ खेलने के लिए बेचैन हैं। पाकिस्तानी युवा खिलाड़ी ने कहा कि भारत और पाकिस्तान के मैचों में खिलाड़ी हीरो और खलनायक बनते हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Virat Kohli will be Naseem Shah s bunny says Former Pakistan cricketer Faisal Iqbal