virat kohli wanted to meet england womam cricketer sarah taylor 5 years ago see tweets - 5 साल पहले इस महिला क्रिकेटर से मिलना चाहते थे विराट कोहली! DA Image
14 नबम्बर, 2019|4:44|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

5 साल पहले इस महिला क्रिकेटर से मिलना चाहते थे विराट कोहली!

rcb captain virat kohli  ap

आईपीएल 2019 में भले ही विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर अच्छा प्रदर्शन न कर पा रही हो, लेकिन इसके बावजूद विराट कोहली दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं। वह आगे बढ़कर टीम को लीड करते हैं और जीत के रास्ते पर ले जाते हैं। उनकी आक्रामकता की पूरी दुनिया कायल है। विराट कोहली के सिर्फ भारत ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में लाखों फैन्स हैं। इन फैन्स में कई महिला क्रिकेट भी शामिल हैं। 

विराट कोहली ने 2017 में बॉलीवुड की अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ कई साल डेटिंग करने के बाद विवाह किया था। सोशल मीडिया पर भी विराट काफी एक्टिव हैं। हाल ही में इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम की कप्तान केट क्रॉस ने कोहली के बारे में एक रहस्योद्घाटन किया है।

RCB vs DC: IPL छोड़ अब विराट कोहली को विश्व कप से पहले आराम दिया जाना चाहिएः माइकल वॉन

केट ने टि्वटर पर एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया है कि पांच साल पहले विराट कोहली इंग्लैंड की क्रिकेटर सारा टेलर से मिलना चाहते थे। केट ने यह जानकारी टि्वटर पर शेयर की है। 

केट ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है- पांच साल पहले सारा टेलर विराट आपसे मिलना चाहते थे।

सारा ने इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा- यह मेरे लिए सबसे अधिक चौंकाने वाली बात थी। विराट कोहली ने इस ट्वीट पर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। फरवरी 2019 में जब इंग्लैंड टीम ने भारत का दौरा किया था।

बता दें कि सारा टेलर इंग्लैंड टीम में विकेटकीपर बल्लेबाज हैं। वह कई सालों से इंग्लैंड टीम में हैं। सारा इंग्लैंड के लिए 121 वनडे और 89 टी-20 खेल चुकी हैं। 2017 के आईसीसी वर्ल्ड कप में भी वह इंग्लैंड टीम का हिस्सा थी। वनडे में सारा का औसत 39 का है। वह सात अर्द्धशतक भी लगा चुकी हैं। हाल ही में यह वर्ल्ड कप इंग्लैंड ने ही जीता था। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:virat kohli wanted to meet england womam cricketer sarah taylor 5 years ago see tweets