DA Image
26 सितम्बर, 2020|2:19|IST

अगली स्टोरी

विराट कोहली vs स्टीव स्मिथ, इयान चैपल ने बताया कप्तान और बल्लेबाज के रूप में कौन बेहतर

virat kohli and steve smith

मौजूदा समय में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्टीव स्मिथ को दुनिया के बेस्ट बल्लेबाजों में शुमार किया जाता है। विराट टीम के कप्तान हैं, जबकि स्मिथ बॉल टैम्परिंग मामले के बाद कप्तानी गंवा चुके हैं। स्मिथ को दोबारा टीम इंडिया का कप्तान चुने जाने की भी चर्चा हो रही है। इस बीच ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान इयान चैपल से जब पूछा गया कि वो विराट कोहली और स्टीव स्मिथ में से किसे चुनेंगे, तो उनकी पसंद थोड़ी हैरान करने वाली रही।

ICC Test Ranking: ऑस्ट्रेलिया बना नंबर-1, भारत तीसरे नंबर पर खिसका

ईएसपीएन क्रिकइंफो के एंकर रौनक कपूर ने ट्विटर पर चैपल से स्मिथ और कोहली के बीच में से सिर्फ एक खिलाड़ी चुनने को कहा जिस पर चैपल ने पूछा, 'एक कप्तान के रूप में या एक बल्लेबाज के रूप में?' इस पर कपूर ने कहा, 'आप ही बताएं।' चैपल ने कहा, 'मैं कोहली को दोनों तरह से चुनूंगा, कप्तान के तौर पर भी और बल्लेबाज के तौर पर भी।' चैपल से उस गेंदबाज के बारे में भी पूछा गया जिसको वो अपनी कप्तानी में खेलाना चाहते हैं। इस पर चैपल ने वेस्टइंडीज के मैल्कम मार्शल और पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम का नाम लिया।

अख्तर के सपोर्ट में आए युनूस खान, बोले- क्या मुंहतोड़ और कड़वा सच बोला

स्टीव स्मिथ और विराट कोहली में कौन बेहतर बल्लेबाज है, इस पर चर्चा लगातार होती रहती है। कुछ दिग्गजों की नजर में विराट बेहतर हैं तो कुछ की नजर में स्टीव स्मिथ। दोनों ही बल्लेबाजों ने हर परिस्थिति में खुद को साबित किया है। विराट ऑस्ट्रेलिया में जबर्दस्त बल्लेबाजी कर चुके हैं, जबकि स्मिथ का भारतीय पिचों पर भी शानदार प्रदर्शन रहा है। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Virat Kohli vs Steve Smith Ian Chappell picks his choice between the two