फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटविराट की सेंचुरी पर टॉम मूडी ने किया विवादित कमेंट, शुभमन के पढ़े कसीदे, कहा- दोनों शतक में ये अंतर था

विराट की सेंचुरी पर टॉम मूडी ने किया विवादित कमेंट, शुभमन के पढ़े कसीदे, कहा- दोनों शतक में ये अंतर था

Tom Moody on Virat Kohli vs Shubman Gill Century: विराट कोहली और शुभमन गिल ने आरसीबी और जीटी के मैच में शतक जमाया। दोनों नाबाद पवेलियन लौटे। टॉम मूडी ने कोहली और गिल की सेंचुरी में एक अंतर बताया है।

विराट की सेंचुरी पर टॉम मूडी ने किया विवादित कमेंट, शुभमन के पढ़े कसीदे, कहा- दोनों शतक में ये अंतर था
Md.akram लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 22 May 2023 08:39 PM
ऐप पर पढ़ें

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) का आईपीएल 2023 में सफर रविवार को थम गया। आरसीबी को अपने आखिरी लीग मैच में गुजरात टाइटंस (जीटी) के हाथों 6 विकेट से शिकस्त झेलनी पड़ी, जिसके बाद उसके लिए प्लेऑफ के दरवाजे बंद हो गए। आरसीबी ने विराट कोहली शतक के दम पर 197/5 का स्कोर खड़ा किया। कोहली ने 61 गेंदों का सामना करने के बाद 13 चौकों और 1 छक्के की बदौलत नाबाद 101 रन बनाए। कोहली की शतकीय पारी पर जीटी के शुभमन गिल ने पारी फेर दिया। उन्होंने 52 गेंदों में 5 चौकों और 8 छक्कों की मदद से नाबाद 104 रन बनाए।

गिल की शतकीय पारी की फैंस से लेकर पूर्व क्रिकेटर्स तक खूब तारीफ कर रहे हैं। वहीं, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर टॉम मूडी ने कोहली और गिल की सेंचुरी की तुलना की है। मूडी ने कोहली के शतक को लेकर ऐसी बात कही है, जिससे उनके फैंस खफा हो सकते हैं। मूडी का कहना है कि दोनों के शतक में सबसे बड़ा अंतर छक्कों का था और कोहली एक से ज्यादा सिक्स नहीं लगा सके। बता दें कि कोहली और गिल ने मौजूदा सीजन में लगातार दो मैचों में सेंचुरी जड़ी है। दोनों ने इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के विरुद्ध जमाया।

मूडी ने ईएसपीएनक्रिकइन्फो से कहा, "उसे (गिल) देखकर बहुत खुशी हुई। वह क्रीज पर बहुत शांत रहता है। आप उसके चेहरे के हावभाव देखें तो वह काफी कंट्रोल में नजर आता है। उसने मैच में जलवा बिखेरा। आठ छक्के ठोके! दोनों खिलाड़ियों की सेंचुरी यही अंतर था। दोनों शतक शानदार थे। लेकिन कोहली ने सिर्फ एक छक्का मारा। गिल ने 8 सिक्स उड़ाए और 200 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की। यह एक अहम अंतर है। उसने ऐसा लक्ष्य का पीछा करते हुए किया। उसे सलाम है।'' गौरतलब है कि जीटी को अब मंगलवार को क्वालीफायर-1 में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) से भिड़ना है। जीतने वाली टीम को फाइनल का टिकट मिलेगा जबकि हारने वाली टीम क्वलीफायर-2 खेलेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें