फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटपहली बार कोहली को मिला सपोर्ट, पूर्व BCCI अध्यक्ष ने कहा- बेवजह निशाना...

पहली बार कोहली को मिला सपोर्ट, पूर्व BCCI अध्यक्ष ने कहा- बेवजह निशाना...

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के पूर्व प्रमुख अनुराग ठाकुर ने अनिल कुंबले के भारतीय क्रिकेट टीम के कोच के पद से इस्तीफा देने के बाद से मीडिया के निशाने पर और सोशल मीडिया में लोगों के गुस्से का...

पहली बार कोहली को मिला सपोर्ट, पूर्व BCCI अध्यक्ष ने कहा- बेवजह निशाना...
एजेंसियां,नई दिल्लीSun, 25 Jun 2017 05:22 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के पूर्व प्रमुख अनुराग ठाकुर ने अनिल कुंबले के भारतीय क्रिकेट टीम के कोच के पद से इस्तीफा देने के बाद से मीडिया के निशाने पर और सोशल मीडिया में लोगों के गुस्से का सामना कर रहे कप्तान विराट कोहली का बचाव करते हुए कहा कि उन्हें बेवजह निशाना बनाया जा रहा है और क्रिकेट टीम का आने वाला समय कोहली के हाथों में सुरक्षित है।

गौरतलब है कि हाल में कुंबले ने कोच पद से इस्तीफा देने के बाद ट्विटर पर एक बयान जारी किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि कप्तान को मेरे तरीकों पर ऐतराज था और उन्हें मेरे कोच बने रहने पर आपत्ति थी बीसीसीआई ने मुझे इस बारे में बताया जिस पर मुझे आश्चर्य हुआ क्योंकि मैंने हमेशा कप्तान और कोच के बीच की सीमाओं का सम्मान किया है।

हिमाचल प्रदेश ओलंपिक संघ के अध्यक्ष ठाकुर ने मीडिया को यहां दिए एक विशेष साक्षात्कार में कहा कि विराट को बेवजह निशाना बनाया जा रहा है। मुझे लगता है कि इस चर्चा को बंद कर देना चाहिए। हिन्दुस्तान के क्रिकेट को अगर अगले 10 साल में बुलंदियों पर लेकर जाना है तो कोहली में ऐसा करने की काबिलियत है। ये पहला ऐसा उदाहरण नहीं है, जब ऐसा हुआ है। पहले भी कप्तानों, पूर्व कप्तानों को निशाना बनाया जाता रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें