Virat Kohli to skip T20I series against Bangladesh says source - बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 सीरीज में आराम कर सकते हैं विराट कोहली DA Image
12 नबम्बर, 2019|5:07|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 सीरीज में आराम कर सकते हैं विराट कोहली

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की टी-20 सीरीज में आराम करेंगे, क्योंकि वह काफी समय से लगातार खेल रहे हैं।

india s captain virat kohli ap

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की टी-20 सीरीज में आराम करेंगे, क्योंकि वह काफी समय से लगातार खेल रहे हैं। कोहली की कप्तानी वाली टीम के लिए वर्कलोड मैनेजमेंट प्राथमिकता रही है। कई सीनियर खिलाड़ी बीच में आराम करते रहे हैं, लेकिन कोहली ने इससे पहले सिर्फ जनवरी में ब्रेक लिया था। इसे देखते हुए कोहली ने बांग्लादेश के खिलाफ खेली जाने वाली टी-20 सीरीज में आराम करने का फैसला लिया गया है। 

एक सूत्र ने कहा, “हां, वह टी-20 सीरीज का हिस्सा नहीं होंगे, क्योंकि वह लगातार खेल रहे हैं और उन्हें आराम करने की जरूरत है। वह ऑस्ट्रेलिया सीरीज, आईपीएल, विश्व कप, वेस्टइंडीज दौरे और दक्षिण अफ्रीका सीरीज लगातार खेल रहे हैं। खिलाड़ियों का वर्कलोड मैनेजमेंट, खासकर उनका जो तीनों प्रारूपों में खेल रहे हैं, हमारी प्राथमिकताओं में रहा है। हम चाहते हैं कि खिलाड़ी तरोताजा रहें और हमेशा अपने खेल के शीर्ष पर रहें।”

INDvsSA: गावस्कर के बाद यह रिकॉर्ड बनाने वाले दूसरे भारतीय बने रोहित शर्मा

INDvsSA: रोहित शर्मा में तीसरे शतक के साथ पूरे किए 2000 टेस्ट रन

टी-20 सीरीज के लिए टीम का चयन 24 अक्टूबर को किया जाएगा। इसके साथ ही बीसीसीआई के भावी अध्यक्ष सौरव गांगुली चयनकर्ताओं से महेंद्र सिंह धौनी को लेकर बात करेंगे। कोहली हालांकि बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली दो टेस्ट मैचों की सीरीज का हिस्सा होंगे। उन्होंने इस बात को साफ कर दिया है कि टेस्ट प्रारूप उनके दिल के काफी करीब है। सूत्रने कहा, “हां, वह टेस्ट सीरीज में वापस आ जाएंगे।”

दिल्ली में पहले टी-20 के बाद राजकोट और नागपुर में दूसरा और तीसरा मैच क्रमश: सात और 10 नवंबर को खेला जाएगा। दो मैचों की टेस्ट सीरीज 14 नवंबर से इंदौर में शुरू होगी जो विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा है। दूसरा और अंतिम टेस्ट कोलकाता में 22 नवंबर से खेला जाएगा। भारत दिसंबर में तीन टी-20 और इतने ही एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों की सीरीज में वेस्टइंडीज की मेजबानी करेगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Virat Kohli to skip T20I series against Bangladesh says source