फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेट12 जून को विराट कोहली को मिलेगा ये बड़ा सम्मान, BCCI ने की घोषणा

12 जून को विराट कोहली को मिलेगा ये बड़ा सम्मान, BCCI ने की घोषणा

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा मुंबई क्या लौटीं, उनके लिए खुशखबरी की लाइन सी लग गई है। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का अपनी आने वाली फिल्म 'जीरो' की शूटिंग से लौटीं, उसके...

12 जून को विराट कोहली को मिलेगा ये बड़ा सम्मान, BCCI ने की घोषणा
लाइव हिन्दुस्तान टीम,बेंगलुरुThu, 07 Jun 2018 02:33 PM
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा मुंबई क्या लौटीं, उनके लिए खुशखबरी की लाइन सी लग गई है। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का अपनी आने वाली फिल्म 'जीरो' की शूटिंग से लौटीं, उसके बाद ही फोर्ब्स की लिस्ट जारी हुई, जिसमें विराट सबसे ज्यादा कमाई वाले एथलीटों की टॉप 100 की लिस्ट में इकलौते भारतीय थे। अब भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने घोषणा की है कि विराट को 12 जून को लगातार दो बार बेस्ट इंटरनेशनल क्रिकेटर ऑफ द ईयर (2016-17 और 2017-18) के लिए पॉली उमरीगर अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा।

हार्दिक पांड्या ने शेयर किया अपना नया लुक, लोग ऐसे करने लगे TROLL

क्रिकेट फैन्स को जुटाने के लिए क्रिकेट आयरलैंड ने लिया धौनी के नाम का 'सहारा'

बीसीसीआई ने गुरुवार को घोषणा की कि 12 जून को बेंगलुरु में विराट को पॉली उमरीगर अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा। बुधवार को ही दिल्ली में मैडम तुसाद में विराट के वैक्स स्टैच्यू का अनावरण हुआ। 

ये चौथा मौका होगा जब विराट को ये अवॉर्ड दिया जाएगा। वो पहले ऐसे खिलाड़ी बनेंगे जो चार बार इस अवॉर्ड को अपने नाम करेंगे। इससे पहले वो 2011-12, 2014-15, 2015-16 में यह अवॉर्ड जीत चुके हैं। बता दें कि पॉली उमरीगर अवॉर्ड इंटरनेशनल लेवल पर शानदार प्रदर्शन करने वाले भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी को दिया जाता है। विराट ने पिछले दो सालों में क्रिकेट के सभी फॉर्मेट में उम्दा प्रदर्शन किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें