DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विराट कोहली ने शंकर बासु और पैट्रिक फरहार्ट को कहा- शुक्रिया

विराट कोहली ने एक ट्वीट कर लिखा, “पैट्रिक और बासु, आप दोनों ने टीम के लिए जो किया उसके लिए धन्यवाद।”

physiotherapist patrick farhart ap

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने टीम के फिजियोथैरेपिस्ट पैट्रिक फरहार्ट और फिटनेस कोच शंकर बासु को शुक्रिया अदा किया है। इन दोनों का कार्यकाल विश्व कप के बाद समाप्त हो गया है। दोनों ने आईसीसी विश्व कप-2019 के पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से मिली हार के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अपना करार खत्म कर लिया है। 

भारत को अगले महीने वेस्टइंडीज का दौरा करना है। उससे पहले टीम बोर्ड को इन दोनों के विकल्प ढूंढ़ने होंगे। ऑस्ट्रेलिया के पैट्रिक 2015 में टीम के साथ जुड़े थे। बासु भारतीय टीम के साथ जुड़ने से पहले इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के साथ थे।

INDvsNZ: रोहित शर्मा ने सेमीफाइनल में हार के दो दिन बाद बयां किया दर्द, पढ़कर आंखें हो जाएंगी नम

विराट कोहली ने एक ट्वीट कर लिखा, “पैट्रिक और बासु, आप दोनों ने टीम के लिए जो किया उसके लिए धन्यवाद।” कप्तान ने लिखा, “सबसे अहम, आप लोगों की हमारे साथ जो दोस्ती है वो सबसे खास है। आप दोनों बेहतरीन इंसान हैं। आगे के जीवन के लिए शुभकामनाएं।”

भारतीय टीम के फिजियोथेरेपिस्ट पैट्रिक फरहार्ट का कार्यकाल विश्व कप सेमीफाइनल में टीम की हार के साथ ही खत्म हो गया। उन्होंने बीसीसीआई को धन्यवाद देकर विदाई ली।    फरहार्ट ने ट्वीट किया, ''टीम के साथ मेरा आखिरी दिन वैसा नहीं रहा, जैसा चाहा था। मैं पिछले चार साल टीम के साथ काम करने का मौका देने के लिए बीसीसीआई को धन्यवाद देता हूं। खिलाड़ियों को, सहयोगी स्टाफ को भविष्य के लिए शुभकामनाएं।''

धवल कुलकर्णी ने लिखा, ''धन्यवाद। आप बेहतरीन इंसान हैं।'' वाशिंगटन सुंदर ने लिखा, ''आप शानदार हैं। सभी सहयोग के लिए धन्यवाद।'' केएल राहुल ने भी फिजियोथेरेपिस्ट पैट्रिक फरहार्ट को शुक्रिया कहा। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Virat Kohli Thanks Physio Patrick Farhart And Trainer Shankar Basu As They Bid Farewell