DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

PICS & VIDEO: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने फिर किया साबित, प्यार से खूबसूरत कुछ नहीं

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के लिए कुछ बातें कहीं। पॉली उमरीगर अवॉर्ड लेने के बाद विराट ने बताया कि क्यों ये अवॉर्ड उनके लिए और खास हो गया।

Virat Kohli and Anushka Sharma

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को मंगलवार की रात बेंगलुरु में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) अवॉर्ड फंक्शन में 'पॉली उमरीगर ट्रॉफी' दी गई। पिछले दो सालों में क्रिकेट के तीनों फॉरमैट में शानदार प्रदर्शन के लिए विराट को इंटरनेशनल क्रिकेटर ऑफ द ईयर चुना गया। इससे पहले विराट 2016-17 और 2017-18 में भी ये सम्मान अपने नाम कर चुके हैं, लेकिन इस साल ये अवॉर्ड और भी खास हो गया।

विराट ने खुद अवॉर्ड लेते समय बताया कि क्यों उनके लिए ये अवॉर्ड और भी खास था। टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री ने विराट को 'पॉली उमरीगर ट्रॉफी' दी और उसके बाद विराट ने कहा, 'ये अवॉर्ड इस बार इसलिए और भी खास है क्योंकि मेरी पत्नी अनुष्का शर्मा यहां मौजूद हैं।' विराट और अनुष्का मुंबई से साथ में बेंगलुरु पहुंचे और अवॉर्ड फंक्शन में साथ में नजर आए।

BCCI AWARDS:दिग्गजों की मौजूदगी में विराट कोहली को मिला 'पॉली उमरीगर ट्रॉफी'

धौनी को लेकर दिनेश कार्तिक का बड़ा बयान- उनकी वजह से गंवाई जगह

दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका सा मचा रखी हैं। विराट अनुष्का की बॉन्डिंग देखकर लोगों का प्यार में भरोसा बढ़ना तय है। जिस तरह से ये दोनों हमेशा एक-दूसरे को सपोर्ट करते हैं, ये देखकर लगता है कि प्यार से खूबसूरत सच में कुछ भी नहीं है।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:virat kohli thanking anushka sharma while receiving polly umrigar award 2018