Saturday, January 22, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIND vs ENG: विराट कोहली ने बताया, इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में क्या होगा रोहित शर्मा और शुभमन गिल का रोल

IND vs ENG: विराट कोहली ने बताया, इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में क्या होगा रोहित शर्मा और शुभमन गिल का रोल

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीShubham Mishra
Thu, 04 Feb 2021 09:06 PM
IND vs ENG: विराट कोहली ने बताया, इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में क्या होगा रोहित शर्मा और शुभमन गिल का रोल

भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मैच 5 फरवरी से चेन्नई के एम चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। घरेलू कंडिशंस में खेलने के बाद भारत को इस सीरीज में फेवरेट के तौर पर देखा जा रहा है। टीम इंडिया ने साल 2012 के बाद से अपने घर में कोई भी टेस्ट सीरीज नहीं गंवाई है। वहीं, पिछले कुछ सालों में इंग्लैंड की टीम का रिकॉर्ड विदेशी दौरों पर काफी शानदार रहा है। इंग्लैंड को शिकस्त देने के लिए भारतीय टीम अपने सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और शुभमन गिल से अच्छी शुरुआत की उम्मीद करेगी। इस बीच, कप्तान विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में रोहित और शुभमन के रोल को लेकर बात की है। इसके साथ ही कोहली ने साफ किया कि यह दोनों ही ओपनिंग करते नजर आएंगे। 

 

बीसीसीआई द्वारा शेयर किए गए वीडियो में कोहली ने शुभमन गिल और रोहित शर्मा के रोल को लेकर बात करते हुए कहा कि टीम शुभमन गिल और रोहित को सारे टेस्ट मैच में मौका देने के लिए देख रही है। कोहली ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ब्रिसबेन में मिली जीत को भी देखा जाए तो वहां पर भी टीम को इन दोनों ने अच्छी शुरुआत दी थी, जिसके चलते काफी काम आसान हो गया था। टीम इंडिया के कप्तान ने कहा कि हम उनसे ऑस्ट्रेलिया जैसै प्रदर्शन की उम्मीद घरेलू सीरीज में भी कर रहे हैं और उनको बतौर ओपनर पूरा मौका दिया जाएगा। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी के दो टेस्ट मैचों में रोहित और शुमभन की जोड़ी ने टीम को अच्छी शुरुआत दी थी। 

रूट ने बताया, कोहली नहीं इस बल्लेबाज का विकेट होगा सबसे अहम

गाबा टेस्ट मैच की दूसरी पारी में शुभमन गिल ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 91 रनों की पारी खेली थी, जिसने टीम की जीत की सबसे पहले आस जगाई थी। गिल ने मेलबर्न में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना टेस्ट डेब्यू किया था और पहली पारी में 45 और दूसरी पारी में नाबाद 35 रनों की पारी खेली थी। रोहित ने भी कंगारू गेंदबाजों के खिलाफ काफी आसानी से रन बनाए थे, हालांकि वह अपनी अच्छी शुरुआतों को बड़ी पारियों में तब्दील करने में नाकाम रहे थे। 
 

epaper

संबंधित खबरें