फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटछक्का नहीं लगा तो बहुत गुस्सा आया लेकिन... विराट कोहली ने खोला विल जैक्स के शतक का राज

छक्का नहीं लगा तो बहुत गुस्सा आया लेकिन... विराट कोहली ने खोला विल जैक्स के शतक का राज

Virat Kohli WIll Jacks: गुजरात टाइटंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के मैच में विल जैक्स ने शानदार खतक लगाया है। आखिर में जीत के लिए एक ही रन चाहिए थे। जैक्स 94 पर थे और उन्हें शतक के लिए 6 रन चाहिए थे।

छक्का नहीं लगा तो बहुत गुस्सा आया लेकिन... विराट कोहली ने खोला विल जैक्स के शतक का राज
Deepakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 28 Apr 2024 10:55 PM
ऐप पर पढ़ें

Virat Kohli WIll Jacks: गुजरात टाइटंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के मैच में विल जैक्स ने शानदार खतक लगाया है। आखिर में जीत के लिए एक ही रन चाहिए थे। वहीं, विल जैक्स 94 पर थे और उन्हें शतक के लिए छह रन चाहिए थे। हालांकि विल ने सिक्स लगाकर शतक पूरा कर लिया। मैच के बाद विराट कोहली ने एक वीडियो में इस राज से परदा उठाया है कि विल जैक्स का शतक पूरा करने के लिए मैदान पर कैसे स्ट्रैटजी तैयार की गई। बता दें कि विल जैक्स ने मात्र 41 गेंदों में शानदार शतक बनाया। उनके साथ विराट कोहली भी 44 गेंद में 70 रन बनाकर नाबाद रहे थे। इन दोनों की शानदार बैटिंग की बदौलत बेंगलुरु ने चार ओवर बाकी रहते नौ विकेट से यह मैच जीत लिया। 

वीडियो में यह बोले कोहली
विराट कोहली का यह वीडियो रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने अपने एक्स अकाउंट पर पोस्ट किया है। वीडियो की शुरुआत होती है विल जैक्स के ड्रेसिंग रूम में एंट्री से। वहां मौजूद खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ विल जैक्स को बधाई देते हैं। इसके बाद जैक्स वहां पहुंचते हैं, जहां पर कोहली बैठे हुए हैं। इसी दौरान कोहली जैक्स का शतक पूरा होने के पीछे की कहानी बताना शुरू करते हैं। कोहली कहते हैं कि इसने 31 गेंद में फिफ्टी जमाई, उसके बाद मात्र दस गेंद में ही शतक तक पहुंच गया। इसके बाद कोहली ने बताया कि जैक्स ने दो रन के लिए कहा। जब वह पीछे मुड़ा तो देखा कि मैं तीसरा रन लेने के लिए तैयार हूं। इसके बाद उसने तय किया कि अब वह हर बॉल पर सिक्स ही लगाएगा।

जैक्स ने कहा, सिंगल-डबल दौड़ूंगा ही नहीं
वीडियो में कोहली कहते हैं कि जैक्स ने कहा कि अब मैं सिंगल-डबल दौड़ूंगा ही नहीं। इसके जवाब में विल जैक्स कहते हैं कि यहां बहुत गर्मी है। गौरतलब है कि विल जैक्स ने अपना 50 रन पूरा करने के लिए 31 गेंदें खेली थीं। लेकिन 50 से 100 तक पहुंचने में उन्हें सिर्फ 10 गेंदें ही लगीं। विल जैक्स की इस खतरनाक बल्लेबाजी की बदौलत आरसीबी की टीम यह मुकाबला चार ओवर बाकी रहते ही जीत गई। अंत में जैक्स को शतक पूरा करने के लिए एक छह रन चाहिए थे। वहीं, आरसीबी को मात्र एक रन की जरूरत थी। लेकिन जैक्स ने शानदार सिक्स लगाकर अपना शतक पूरा कर लिया।